Homeख़ास खबरेंMadhya Pradesh: मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी हुआ हंगामा, पोषण आहार...

Madhya Pradesh: मॉनसून सत्र के दूसरे दिन भी हुआ हंगामा, पोषण आहार पर शिवराज सिंह चौहान ने दी सफाई

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन जहां विधायक कंधे पर लहसुन की बोरियां रख कर लाए थे। वही आज मानसून सत्र के दूसरे दिन भी हंगामा देखने को मिला है। सदन की कार्यवाही की शुरुआत में कांग्रेस विधायकों ने हंगामा शुरू किया। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाला बच्चन और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के बीच तीखी बहस हुई। मंत्री गोपाल भार्गव ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सदन के बाहर दिए बयान पर आपत्ति जताई है।

पोषण आहार पर विपक्ष ने की नारेबाजी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि पोषण आहार मामले को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। सदन के माध्यम से स्थिति स्पष्ट करना आवश्यक है। प्रश्नकाल के बाद मुख्यमंत्री ने इस मसले पर सदन को संबोधित किया। विधानसभा स्पीकर से अनुमति मिलने के बाद जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पोषाहार पर अपना संबोधन शुरू किया तो विपक्ष ने जमकर नारेबाजी की इस दौरान काफी देर तक उनके भाषण को विपक्ष ने नहीं सुना। भारी हंगामे के कारण जैसे तैसे शिवराज सिंह ने अपना भाषण पूरा किया।

Also Read: Rajasthan: परसादी लाल मीणा ने सचिन पायलट को बाहरी बताते हुए कहा- एक धेले का काम नहीं किया

कांग्रेस विधायक ने लगाया मारपीट और धक्का-मुक्की का आरोप

वहीं दूसरी तरफ गोपाल भार्गव ने कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि विधानसभा में उनकी आवश्यकता नहीं है, यह आपत्तिजनक है। इसी बीच प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कांग्रेस विधायक के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद स्पीकर ने विधायक से लिखित में शिकायत देने को कहा। गोविंद सिंह ने कहा कि यह तानाशाही है और यह सदन नहीं चलाना चाहते। इसके इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि कांग्रेस के लोग बाहर जमकर गाल बजाते हैं। इसी बीच हंगामा बढ़ा तो कार्यवाही को कुछ देर के लिए स्थगित किया गया।

Also Read: Goa Congress: गोवा कांग्रेस में बड़ी टूट, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच 8 विधायक भाजपा में हुए शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -