Homeदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP News: सागर जिले की समीक्षा के दौरान सीएम शिवराज का दिखा...

MP News: सागर जिले की समीक्षा के दौरान सीएम शिवराज का दिखा सख्त रवैया, कहा कोई भी गड़बड़ी नहीं होगी बर्दाश्त

MP News: मध्यप्रदेश में जब से घटनाक्रमों का सिलसिला शुरू हुआ है तभी से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन में नजर आ रहे हैं। आज सीएम सुबह 7:00 बजे से ही जिले की समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही जो अच्छा काम कर रहा है उसकी सराहना कर रहे हैं । वहीं गड़बड़ी या काम की धीमी रफ्तार पर अफसरों को कड़ी फटकार भी लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम ने आज सागर जिले की समीक्षा की, जहां सीएम हेल्पलाइन पर ग्रामीण आवास योजना को लेकर सीएम के सख्त तेवर देखने को मिले।

बैठक में क्या बोले सीएम शिवराज?

सागर जिले की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सागर हमारा बहुत प्रमुख हर बड़ा जिला है, हमारा नेतृत्व भी प्रभावशाली है और इसलिए जिले का विकास भी कैसे आइडियल हो सकता है पूरी टीम को मिलकर यह प्रयास करना है। चाहे वो डेवलपमेंट का काम हो चाहे वह जनकल्याण योजनाएं हैं उनके क्रियान्वयन में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं होनी।

Also Read: NIA Raids: 96 ठिकानों पर छापेमारी के बाद 106 कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार, अब तक की सबसे बड़ी जांच प्रक्रिया

सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दी चेतावनी

सीएम ने बैठक में जिला अधिकारी से कहा कि आप सीएम हेल्पलाइन में 12वीं नंबर पर है बी ग्रेड में। उन्होंने अधिकारियों से सख्त लहजे में कहा कि सीएम हेल्पलाइन की संतुष्टि का स्तर बढ़ाइए, सीएम ने अधिकारियों से पूछा हेल्पलाइन की जांच करते भी हो कि नहीं। जिन लाभार्थियों की राशि दूसरी खातों में पहुंची है उन्हें राशि वापस दिलाने के लिए क्या कार्यवाही होगी? वही सीएम ने गड़बड़ी करने वाले रोजगार सहायक की सेवा समाप्त करने के भी निर्देश दिए।

लंपी वायरस से सतर्क रहने के दिए निर्देश

सीएम ने कहा इस बैठक का उद्देश्य है कि सागर बड़ा जिला है। इसका विकास कैसे आइडियल हो इसके प्रयास करने चाहिए।शिकायतों का निराकरण समय पर हो। विकास के कामों के लिए धन का उपयोग समय पर हो। लंपि वायरस अभी सागर जिले में नहीं है, लेकिन इससे अभी से ही सतर्क रहना जरूरी है।

Also Read: Government Awards: सरकारी पुरस्कारों की संख्या घटाकर उनमें सुधार करने का फैसला कर रही केंद्र सरकार, जताई गई नाराजगी

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उज्जैन आ रहे हैं, महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण होगा। सभी मंदिरों में उस दिन विशेष पूजा-अर्चना होगी। पूरे प्रदेश के साथ भी सागर का भी योगदान हो, यह सुनिश्चित हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -