Home देश & राज्य पंजाब MP Election 2023: मध्यप्रदेश में CM मान का रोड शो, महाराजपुर विधानसभा...

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में CM मान का रोड शो, महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से APP उम्मीदवार के पक्ष में मांगे वोट

MP Election 2023: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। यहां CM मान बिजावर, छतरपुर और नौगांव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल में शामिल होने पहुंचे हैं। वे यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

0
Punjab News
Punjab News

MP Election 2023: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। दरअसल, CM मान यहां बिजावर, छतरपुर और नौगांव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल में शामिल होने पहुंचे हैं। दोपहर 12 बजे वे छतरपुर पहुंचें और AAP के प्रत्याशी भागीरथ पटेल के समर्थन में रोड शो कर उनके पक्ष में वोट मांगे।

इसके बाद वे आगे की यात्रा के लिए रवाना हुए और महाराजपुर के AAP प्रत्याशी राम जी पटेल के नामांकन दाखिला में शामिल हुए और वहां भी वोट मांगे। अभी CM मान का रोड शो जारी है, थोड़ी देर में वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

17 नवंबर को होने हैं चुनाव

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) होंगे हैं। जिसके परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। इसके लिए नामांकन प्रक्रिया अब शुरू चुकी है। नामांकन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर है, जबकि नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 2 नवंबर तय की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version