शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमपॉलिटिक्सMP News: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा,कहा - 'जीत...

MP News: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दावा,कहा – ‘जीत के लिए कालीन बिछाने को हूं तैयार’

Date:

Related stories

MP News: साल 2023 में ही मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होना है ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार जगह – जगह पर कार्यक्रम कर रहे हैं । लोगों के बीच में जाकर मुख्यमंत्री अपने अपने द्वारा किए हुए कामों को भी गिना रहे हैं । फिलहाल अभी शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हुए हैं। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान ने खुद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि “मैं पार्टी के प्रति ईमानदार कार्यकर्ता हूं और जो पार्टी तय करेगी उसी के अनुरूप कार्य करूंगा।” ऐसे में यह नया साल मध्य प्रदेश के लिए एक ऐसी चुनौती के रूप में दस्तक दे रहा है,जिसमें न सिर्फ बीजेपी और कांग्रेस का भविष्य तय होगा बल्कि मध्य प्रदेश की अगले पांच साल की दिशा भी निर्धारित हो जाएगी।

संगठन के साथ चलने को तैयार हूं

दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की मीटिंग के बाद शिवराज सिंह इंटरव्यू देने पहुंचें। इंटरव्यू के दौरान शिवराज सिंह ने कहा कि वो पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ता है और बीजेपी जो भूमिका तय करेगी उसी के अनुरूप कार्य करूंगा। पार्टी के किसी भी योगदान के बारे में खुद से फैसला लेना गलत होगा ऐसे में संगठन के लोग मुझे जजों जिम्मेदारी देंगे उसे पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करूंगा।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

जीत के लिए कालीन बिछाने को हूं तैयार

शिवराज सिंह चौहान पिछले 15 सालों से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हुए हैं, ऐसे में बीजेपी संगठन मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बदलाव कर सकती है। सीएम को ऐसे में डर है की कहीं उनकी कुर्सी न चली जाए जिसे बचाने के लिए वह लगातार संगठन का नाम ले रहे है। इसी बीच उन्होंने यह भी कहा कि ” अगर पार्टी के लोग मुझे कार्यक्रमों में कालीन बिछाने को कहेंगे तो मैं वो भी करूंगा क्योंकि एक अच्छा और सच्चा कार्यकर्ता वही है जो खुद के बारे में छोड़कर पार्टी बारे में सोचता हो।” मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर भी उन्होंने कहा कौन सा व्यक्ति किस स्तर का है पार्टी सब जानती है ऐसे में मुझे किसी भी चीज का भय नहीं है।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories