- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

MP News: मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। ऐसे में प्रदेश की सत्ता में बैठी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तरफ से चुनावी तैयारियों को शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज का साथ देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में आ रहे हैं। आपको  बता दें कि पीएम मोदी अपने जन्मदिन के दिन 17 सितंबर को मध्य प्रदेश आएंगे।

अपने जन्मदिन पर MP आएंगे पीएम

पीएम मोदी इस दौरान पालपुर कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से आ रहे चीतों के दल को प्रवेश कराएंगे। इसके बाद वह स्व-सहायता समूह की महिलाओं को संबोधित करेंगे। ऐसे में पीएम मोदी का ये दौरा कई मायनों में काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि इसी दौरान पीएम मोदी आगामी विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेंगे।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए क्या तैयार हो रहा कांग्रेस का ब्रह्मास्त्र, पढ़ें पूरी ख़बर

भाजपा के लिए खास रहेगा पीएम मोदी का दौरा

पीएम मोदी अपने इस सियासी दौरे से काफी बड़े स्तर पर जनता से मिलेंगे। वहीं, मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव सीएम शिवराज के चेहरे पर लड़ा जाएगा। इस दोरे पर पीएम मोदी कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। पीएम मोदी के लिए ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत मध्य प्रदेश आएंगे।

ये दौरे रहेंगे खास

ऐसे में राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से पहले पीएम मोदी प्रदेश में जनता से सीधा संवाद करेंगे, जो भाजपा के लिए बेहतर चुनावी फंडा साबित होगा। वहीं, पीएम मोदी इंदौर में होने वाले इन्वेस्टर समिट है और साथ ही उज्जैन का कॉरोडोर का उद्घाटन भी कर सकते हैं।

पीएम मोदी के मध्य प्रदेश के दौरे को लेकर प्रदेश के भाजपा नेताओं ने तैयारियों को शुरु कर दिया है। मध्य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि 17 सितंबर को पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह नजर आ रहा है। ऐसे में पीएम मोदी के जन्मदिन से लेकर 2 अक्तूबर महात्मा गांधी की जयंती तक भाजपा कई कार्यक्रम करेगी।

Also Read: PPF News: पीपीएफ अकाउंट में रिटर्न देने वाली योजना बना सकती है आपको करोड़पति, 1.5 लाख रुपए का सालाना निवेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल