- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे जबलपुर CM शिवराज सिंह ने किया जोरदार स्वागत

MP News: देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज मध्यप्रदेश के जबलपुर के दौरे पर हैं। इस दौरान उनका सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जोरदार स्वागत किया। आपको बता दें, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अमर शहीद राजा शंकर शाह-कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का हुआ जोरदार स्वागत

मध्य प्रदेश के एयर पोर्ट पर पहुंचते ही उन्हें डुमना एयरपोर्ट पर ही गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस दौरान मध्य प्रदेश के कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरे के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने जबलपुर के मानस भवन में आयोजित जस्टिस वर्मा स्मृति व्याख्यान माला में हिस्सा लिया है।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की जमकर तारीफ

आपको बता दें, इस दौरान इस कार्यक्रम में आदिवासी भी मौजूद रहे। मध्य प्रदेश पहुंचे उपराष्ट्रपति धनखड़ ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश की पावन धरा पर जन्मे वीर शिरोमणि राजा शंकर शाह और कुंवर रघुनाथ शाह के बलिदान दिवस पर बयान देते हुए कहा कि, “मैं उन महानायकों को नमन करता हूं। ये उन जैसे बलिदानियों का ही प्रताप है कि आज हम एक स्वतंत्र भारत में सांस ले पा रहे हैं और अपनी नियती खुद तय कर पा रहे हैं।

Also Read- Rajasthan Congress: सीएम अशोक गहलोत की पहल पर राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित, सभी प्रतिनिधियों ने किया समर्थन

मध्य प्रदेश देश का हृदय स्थल होने है। यह जनजातीय बाहुल्य प्रदेश है। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, उपराष्ट्रपति ने कहा कि 75 सालों में पहली बार एक आदिवासी, माननीय द्रौपदी मुर्मु जी भारत के सर्वोच्च पद को सुशोभित कर रही हैं।” इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की जमकर तारीफ भी की है। इसके साथ ही उपराष्ट्रपति ने मध्य प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ भी की है।

Also Read- Urfi Javed Hot Video: अतरंगी हॉट ब्लैक बिकिनी पहन उर्फी ने मारी आंख, यूजर्स बोले – ‘छिपकली लग रही हो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल