Home देश & राज्य विकास यात्रा कोई कर्मकांड नहीं बल्कि जिंदगी बदलने का महायज्ञ, CM Shivraj...

विकास यात्रा कोई कर्मकांड नहीं बल्कि जिंदगी बदलने का महायज्ञ, CM Shivraj ने किया कांग्रेस पर तीखा वार

0

CM Shivraj: मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार अपने विकास यात्रा के दौरान जनता के बीच अपने कामों को गिना रहे हैं। ऐसे में शनिवार को उन्होंने विपक्ष में बैठे कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश की विकास यात्रा ऐसे ही निरंतर जारी रहेगी। हमारी यह यात्रा कोई कर्मकांड नहीं बल्कि जनता की जिंदगी बदलने का महायज्ञ है। मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार ने पांच फरवरी से विकास यात्रा की शुरुआत की थी। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिंड जिले से इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। चुनावी साल होने के नाते मध्य प्रदेश में यह यात्रा काफी अहम मानी जा रही है।

कांग्रेस ने बताया सत्ता का दुरुपयोग

सीएम शिवराज सिंह के हरी झंडी दिखाए जाने के बाद से मध्य प्रदेश के अलग – अलग जिलों से इस विकास यात्रा को निकला जा रहा है। मध्य प्रदेश का पूरा प्रशासन इस यात्रा में लगा हुआ है। ऐसे में कांग्रेस की तरफ से इस यात्रा को सत्ता का दुरूपयोग बताया जा रहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस यात्रा को निकास यात्रा नाम दिया है। ऐसे में विपक्ष के लगातार आरोप के बाद भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और अपनी यात्रा को निरंतर जारी रखा है।

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: सीएम शिवराज ने कसा कमलनाथ पर तंज, जानें क्या कहा

मध्य प्रदेश कर रहा विकास

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने इस यात्रा के दौरान कहा है कि ” मध्य प्रदेश में जो अच्छी चीजें हो रही है, विपक्ष को उनका भी जिक्र समय – समय पर करते रहना चाहिए। मैं इस यात्रा के माध्यम से जनता के दिलों की बात को जानना चाहता हूं।” वहीं कांग्रेस के बारे में सवाल पूछे जाने पर सीएम ने कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया।

ये भी पढ़ें:लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version