Homeख़ास खबरेंMP News: एसपी के बाद कलेक्टर सोमेश मिश्रा पर भी गिरी गाज,...

MP News: एसपी के बाद कलेक्टर सोमेश मिश्रा पर भी गिरी गाज, रजनी सिंह को मिली जिम्मेदारी

MP News: झाबुआ जिला अधीक्षक अरविंद तिवारी के तबादले और फिर निलंबन के एक दिन बाद नए कलेक्टर को नियुक्त किया गया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के अनुपालन में यह हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने झाबुआ जिले के एसपी (पुलिस अधीक्षक) को फोन कॉल पर एक पॉलिटेक्निक छात्र के खिलाफ कथित रूप से अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए निलंबित करने का आदेश दिया गया था। वहीं झाबुआ जिले के कलेक्टर का भी मंगलवार को तबादला कर दिया गया।

आदिवासी बहुल झाबुआ जिले की कलेक्टर होंगी रजनी सिंह

राज्य प्रशासन की ओर से मंगलवार को जारी आदेश में कहा गया है कि “2013 बैच के आईएएस अधिकारी और झाबुआ के जिला कलेक्टर सोमेश मिश्रा को मध्य प्रदेश सरकार में अवर सचिव के पद पर भोपाल स्थानांतरित किया गया है। सोमेश मिश्रा की जगह इंदौर संभाग में उच्चायुक्त (राजस्व) के पद पर तैनात 2013 बैच की आईएएस अधिकारी रजनी सिंह आदिवासी बहुल झाबुआ जिले की कलेक्टर होंगी। मुख्यमंत्री द्वारा झाबुआ का दौरा करने के एक दिन बाद यह एक्शन हुआ है। इस दौरान मुख्यमंत्री को स्थानीय लोगों से राज्य सरकार के अनुसार सरकारी योजनाओं के निष्पादन में देरी के बारे में कई शिकायतें मिलीं।

Also Read: Rajasthan: तूल पकड़ रहा सत्रावसान का मामला, बीजेपी के धरने को गहलोत ने बताया नाटक

शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर तबादला आदेश जारी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर तबादला आदेश जारी किया गया है। सोमवार को झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी को पहले भोपाल के पुलिस मुख्यालय में स्थानांतरित किया गया और बाद में शाम तक निलंबित कर दिया गया। सरकार ने दावा किया कि जिले में एक पॉलिटेक्निक छात्र के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान कथित तौर पर अपशब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

Also Read: Aam Aadmi Party: ‘आप’ का आरोप-प्रत्यारोप, चुनावों के लिए कार्यक्रम करने से रोक रही भाजपा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -