Home देश & राज्य MP News: उज्जैन में विवाहित महिला के साथ भागने पर भीड़ ने...

MP News: उज्जैन में विवाहित महिला के साथ भागने पर भीड़ ने की युवक के साथ हैवानियत, पेशाब पीने पर किया मजबूर

0
MP News
फाइल फोटो प्रतिकात्कम

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने के बाद एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई, जिसके बाद पुलिस को घटना पर कार्रवाई शुरू करनी पड़ी। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना की कुछ वीडियो से वायरल हो रही है। बता दें कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक की लोगों ने जमकर पिटाई की है।

MP News: क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक उज्जैन से 30 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील के भाटपचलाना में रहने वाली अपने ही समाज के युवक से प्रेम हो गया. महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई। इसके बाद ससुराल वालों ने दोनों को जगह-जगह ढूंढा। आखिरकार समाज के लोगों ने दोनों को राजस्थान से पकड़ लिया और गांव ले आए। जिसके बाद भीड़ ने युवके साथ हैवानियत की, खबरों के मुताबिक व्यक्ति को जूतों की माला पहनाई गई, उसके बाद युवक के पेशाब पीने के लिए मजबूर कियी गया। इसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई उसकी प्रेमिका से भी करवाई ।

पुलिस ने क्या कहा?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश भार्गव ने बताया कि हमने संज्ञान लिया है वीडियो क्लिप तीन-चार दिन पुरानी हैं, और पीड़िता से संपर्क किया। वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद, हमने सक्रिय रूप से पीड़ित के घर से संपर्क किया, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं था। मैंने पीड़ित से फोन पर बात की है और वह मुझसे मिलेंगे। आरोपियों की तस्दीक के बाद आरोपी और स्थान का सत्यापन करने के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Exit mobile version