Home देश & राज्य CM Shivraj पर जीतू पटवारी ने बड़ा सियासी हमला करते हुए कहा-...

CM Shivraj पर जीतू पटवारी ने बड़ा सियासी हमला करते हुए कहा- ‘4 लाख करोड़ के कर्ज से MP को बनाया बेरोजगार प्रदेश’

0

MP News: मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने एमपी की भाजपा सरकार पर बहुचर्चित व्यापम घोटाले से लेकर अन्य मुद्दों पर आज फिर निशाना साधा है। एक कार्यक्रम में सीएम शिवराज पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि लगातार कर्ज लेकर प्रदेश को 4 लाख करोड़ के दलदल में धकेल बेरोजगार प्रदेश बना दिया है। उन्होंने कहा भाजपा ने धोखे से हमारी सरकार की चोरी कर ली, यदि प्रदेश में आज हमारी सरकार रहती तो व्यापम घोटाले को अंजाम देने वाले आज जेल की सलाखों के पीछे होते।

ये भी पढ़ेंः Bageshwar Dham:आचार्य बालकृष्ण के साथ हिमालय में दिखे महंत धीरेंद्र, बोले- ’13 से 19 फरवरी तक होगा एक महायज्ञ’

राज्य बना बेरोजगार प्रदेश

कांग्रेस नेता पटवारी ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की सत्ता में 20 साल हो गये हैं। ये जानते हुए भी सवाल विपक्ष से पूछा जाता है। जबकि वास्तव में सीएम शिवराज ने इस दौरान लगातार कर्ज दर कर्ज लेकर प्रदेश को 4 लाख करोड़ के दलदल में धकेल दिया है। जिससे राज्य का हर साल 25 हजार करोड़ तो ब्य़ाज में ही चला जाता है। उन्होंने अपनी गलत नीतियों और कुप्रबंधन से प्रदेश को बेरोजगार प्रदेश बना दिया है।

सीएम पद की रेस किया इंकार

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के सीएम चेहरे के बारे में पूछे जाने के जवाब में पटवारी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हूं। हम सभी मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में काम कर चुनावी रणनीति बना रहे हैं। पार्टी में अंदरुनी गुटबाजी को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि गुटबाजी आज के समय में हर राजनीतिक दल में है। आप सिंधिया और शिवराज, नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीज के बीच भाजपा की अंदरुनी गुटबाजी पर बात क्यों नहीं करते हैं।

व्यापम घोटाले पर साधा निशाना

पटवारी से पूछा गया 15 माह रही आपकी सरकार ने किसी घोटाले पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? इस पर पटवारी ने कहा कि 15 महीने का समय किसी भी सरकार के लिए बहुत कम समय होता है। समय की कमी के कारण ही व्यापम घोटाले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। यदि हमारी सरकार रहती तो व्यापम घोटाले को अंजाम देने वाले आज जेल की सलाखों के पीछे होते। हम एक्शन की तैयारी कर ही रहे थे कि भाजपा ने धोखे से हमारी सरकार की चोरी कर ली।

ये भी पढ़ेंः टॉप-20 रईसों की सूची से GAUTAM ADANI बाहर, HINDENBURG RESEARCH की रिपोर्ट से हुआ इतना बड़ा नुकसान

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version