National Herald Case: कांग्रेस ने किया पीएम आवास और राष्ट्रपति भवन के घेराव का ऐलान, दिल्ली में धारा 144 लागू

Date:

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में गांधी परिवार पर ईडी के कसते शिकंजे के बीच कॉन्ग्रेस आज बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी प्रदर्शन करने जा रही है। राहुल गांधी सुबह 9:30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की कार्यवाही को लेकर कल गुरुवार को काफी आक्रामक रुख अपनाया था। राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी से नहीं डरते और उन्हें धमकाकर चुप नहीं कराया जा सकता।

दिल्ली में धारा 144 लागू

आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री आवास और राष्ट्रपति भवन के घेराव का ऐलान किया। कांग्रेस के ऐलान के बाद जंतर मंतर के अलावा पूरी दिल्ली के इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई हैं। ताकि लोग कहीं भी इकट्ठे ना हो पाए। साथ ही कांग्रेस दफ्तर के बाहर पोस्टर भी लगाए गए हैं। दूसरी तरफ प्रियंका गांधी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस मुख्यालय से पीएम आवास की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

Also Read: Invest Rajasthan Summit 2022: औद्योगिकरण के नए युग की ओर बड़ी छलांग लगाने की तैयारी में राजस्थान,ये हैं सीएम गहलोत की तैयारियां

11 बजे शुरू करेंगे मार्च

बता दे कि राहुल गांधी लोकसभा और राज्यसभा के सभी कांग्रेसी सांसदों के साथ सुबह 11 बजे राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे। वहीं कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और सभी वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में सुबह 10:30 बजे के करीब कांग्रेस मुख्यालय से प्रधानमंत्री आवास तक मार्च करेंगे। राहुल गांधी का कहना है कि देश के लोकतंत्र की रक्षा और सद्भाव कायम रखने के लिए वे सदा कार्यरत रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

Also Read: DA Hike: डीए में संशोधन के बाद इतनी बढ़ जाएगी कर्मचारियों की सैलरी

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा की सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता। मैं प्रधानमंत्री से नहीं डरता मैं हमेशा देश हित के लिए काम करता रहूंगा सुन लो और समझ लो। बता दे कि ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी कार्यवाही के दौरान बुधवार को दिल्ली में ‘नेशनल हेराल्ड’ कार्यालय में यंग इंडियन कंपनी के परिसर को सील कर दिया है। कांग्रेस ने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुख्यालय, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास को घेर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related