National Herald Case: ईडी की छापेमारी में चौंकाने वाला खुलासा, बिल्डिंग में शाम के समय सजता था मयखाना

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस में एक के बाद एक ईडी का एक्शन देखने को मिल रहा हैं। अब इससे कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। ईडी ने लखनऊ कैसरबाग चौराहे पर स्थित हैराल्ड हाउस में छापेमारी की। ईडी टीम वहां पहुंची तो बिल्डिंग में मयखाना और बड़े ही धड़ल्ले से बीयर शॉप का कारोबार किया जा रहा था। अब ईडी को जांच में कई ऐसी चीजें मिली है जिससे कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आइए जानते हैं ईडी को क्या-क्या मिला है।

चौंकाने वाले खुलासे

प्रवर्तन निदेशालय के एक्शन और छापेमारी के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। तीन दिल्ली में हेराल्ड बिल्डिंग में छापेमारी कर चुकी हैं। जहां बुधवार को बिल्डिंग में स्थित यंग इंडियन ऑफिस को सील कर दिया गया। इसके बाद से ही वहां पर हंगामा मचा हुआ हैं। इसी बीच बीते गुरुवार को फिर से ईडी की टीम ने नेशनल हेराल्ड के ऑफिस पर छापेमारी की। हेराल्ड हाउस की इमारत में बियर शॉप चल रही हैं। बता दें कि इस बिल्डिंग में कई दुकानें बंद हैं लेकिन बीयर की दुकान चल रही है।

Also Read: Patra Chawl Land Case: शिवसेना नेता संजय राऊत की हिरासत 8 अगस्त तक बढ़ी, ईडी ने पत्नी वर्षा राउत को भी पूछताछ के लिए बुलाया

शाम को मयखाना सजता

ईडी द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ कार्यवाही के बाद सुर्खियों में आए नेशनल हेराल्ड की लखनऊ स्थित संपत्ति की छापेमारी में कई खुलासे हुए। नेशनल हेराल्ड को चैरिटी के लिए दी गई जगह पर शाम को मयखाना सजता है। बता दे कि 2 मंजिला बिल्डिंग में 260 दुकानें हैं। जिसमें से अधिकांश दुकानों पर ताला लगा हुआ हैं। कुछ ने दुकानों को स्टोर बना रखा है। दुकानों पर लगे बोर्ड के जरिए ही वहां पर व्यवसाय चल रहा था।

Also Read: Old Note Scheme: 10 रुपए में खरीद सकते हैं लाखों रुपए की चीज, अब पैसे कमाना आसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.