Homeराज्यउत्तर प्रदेशNoida: ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 युवतियों...

Noida: ऑन डिमांड सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 युवतियों को मुक्त कराया गया

नोएडा में यूपी पुलिस की एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने व्हाट्सएप के जरिए ऑन डिमांड देह व्यवपार कराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया गया है।

दिल्ली से सटे नोएडा में यूपी पुलिस की एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने व्हाट्सएप के जरिए ऑन डिमांड देह व्यवपार कराने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया गया है, वहीं पुलिस ने 4 युवतियों को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी डिमांड में मुताबिक ग्राहक को लड़की मुहैया कराते थे। इन लड़कियों को ग्राहक के पास कर से ड्राप किया जाता था।

पुलिस ने क्या कहा
नोएडा पुलिस ने बताया कि, “आरोपी व्हाट्सएप और इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का धंधा चला रहा था. यह लोग ग्राहकों से एडवांस में ऑनलाइन पेमेंट लेने के बाद ही उनके पास लड़कियों को भेजते थे. हमने आरोपी से एक कार और दूसरे कई समान जब्त किए हैं”

औरेया का रहने वाला है मास्टर माइंड
पुलिस की गिरफ्त में आए गिरोह का सरगना सलमान नोएडा के सेक्टर 71 में एक मॉल के पास रहता है, वो उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला है। मुख्य आरोपी को सेक्टर-53 नोएडा से गिरफ्तार किया गया। नोएडा के एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि, “यह गैंग व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से लोगों से बात करते हैं तथा डील होने पर ये लोग गाड़ी के माध्यम से लडकियों को होटल, घर, मकान पर पहुंचाते हैं एवं ग्राहको से मोटी रकम के तौर पर नकद पैसा वसूलते हैं”

पुलिस ने ग्राहक बनकर पकड़ा
इस गैंग का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस ग्राहक बनकर आई थी। गिरोह के लोग व्हाट्सअप पर डिमांड के मुताबिक युवतियों के फोटो को भेजते हैं, डील पक्का होने के बाद अपनी कार से लड़की को ग्राहक के घर या होटल में कमरे तक भेजा जाता है। आरोपी सलमान पहले से हीं 10 मामलों में आरोपी है।

यह भी पढ़े- सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत अगली तारीख तक टाली

पुलिस ने जिन 4 लड़कियों को बरामद किया है, इसमें पश्चिम बंगाल की 2 और ग़ज़ियाबाद-दिल्ली की एक-एक युवती है। लड़कियों ने पूछताछ में बताया कि, आरोपी जबरन उनसे देह व्यापार करा रहा था। फिलहाल पुलिस इस काले धंधे में फंस चुकी दूसरी युवतियों को छुड़ाने का प्रयास कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img