Homeख़ास खबरेंदिल्ली के कई इलाकों में फर्जी ID के साथ रह रहा था...

दिल्ली के कई इलाकों में फर्जी ID के साथ रह रहा था PAK आतंकी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दिल्ली पुलिस ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दिल्ली पुलिस ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। मोहम्मद अशरफ उर्फ अली के रूप में पहचाने जाने वाले आतंकवादी को लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क इलाके से पकड़ा गया था। आतंकी दिल्ली के शास्त्री नगर में एक भारतीय नागरिक की फर्जी आईडी के साथ रह रहा था।

स्लीपर सेल होने की आशंका

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक आतंकी दिल्ली 6 के इलाके में भी रह चुका था।  स्पेशल सेल के अधिकारी उससे दिल्ली-6 के इलाके की पूरी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि आतंकी अशरफ कितनी बार दिल्ली 6 की तरफ गया। अभी हाल में ही उसकी मूवमेंट कहां पर थी और वो किस-किस के संपर्क में था।इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये आतंकी भारत के कई राज्यों में रहा था और कई बड़ी आतंकी घटनाओं में इसकी भूमिका थी। आतंकी जम्मू, पंजाब राजस्थान, यूपी,  बेस्ट बंगाल और  दिल्ली जैसी जगहों पर बीते समय से रह रहा था। दिल्ली पुलिस का अनुमान है कि ये भारत में एक स्लीपर सेल की तरह लंबे टाइम से काम कर रहा है। पुलिस ने बताया कि वह एक स्लीपर सेल है जो जरूरत पड़ने पर किसी भी आतंकी समूह या संगठन द्वारा सक्रिय हो जाता है।

यह भी पढ़े: बेस्ट फ्रेंड की पत्नी को बनाया हवस का शिकार

फेक आई से लेकर हथियार बरामद

आतंकी की पहचान एक पाक नागरिक मो. अशरफ उर्फ अली, पुत्र उमरदीन, निवासी गांव-कोटली सिधवां, पीओ-कंजूर, जिला-नरवाल, पंजाब, पाकिस्तान के तौर पर हुई है। आतंकी के पास से एक हैंडबैग और दो मोबाइल फोन से भारतीय आईडी और एक भारतीय पासपोर्ट भी बरामद हुआ है। इसके अलावा एक एके-47 असॉल्ट राइफल के साथ एक अतिरिक्त मैगजीन और 60 राउंड एक हथगोला पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के कहने पर यमुना घाट, कालिंदी कुंज, दिल्ली के पास से 50 राउंड की दो अत्याधुनिक पिस्टल भी बरामद की। आरोपी मो. असरफ उर्फ अली को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ यूए (पी) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम, शस्त्र अधिनियम और अन्य प्रावधानों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत केस दर्ज किये गये हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img