Homeख़ास खबरें12 घंटों में 2 राजनेताओं की सरेआम हत्या से केरल में दहशत,...

12 घंटों में 2 राजनेताओं की सरेआम हत्या से केरल में दहशत, धारा 144 की गई लागू

केरल में 12 घंटों के अंदर बीजेपी समेत एसडीपीआई के दो नेताओं की हत्या से दहशत का माहौल है।  घटना शनिवार और रविवार यानी आज सुबह की बताई जा रही है। केरल के अलप्पुझा जिले में भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की हत्या एसडीपीआई के राज्य सचिव केएस शान की एर्नाकुलम के एक निजी अस्पताल में चाकू लगने से मौत के कुछ घंटों बाद हुई थी। इन दोनों ही हत्याओं में बहुत कम समय का अंतर था। हत्या की घटना के बाद से ही माहौल में दहशत है। प्रशासन ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले में धारा 144 लागू कर दी है। मामलों की जांच के लिए अलग से टीम का भी गठन किया गया है।

घर में घुसकर किया गया हमला


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार श्रीनिवासन पर रविवार सुबह एक गिरोह ने हमला कर दिया। जबकि शान पर शनिवार की शाम करीब 7.30 बजे एक अन्य गिरोह ने हमला किया था और उसे कई चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने कहा कि श्री शान दोपहिया वाहन पर थे, जब एक कार में एक गिरोह ने उन्हें रोका, उनकी बाइक को टक्कर मार दी और उन्हें चाकू मार दिया। पुलिस ने कहा कि आधी रात के करीब कोच्चि के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। जिसके बाद राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की घर में घुसकर कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।

यह भी पढ़े: दरभंगा मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल से पुलिस ने की 99 कार्टन शराब बरामद

मुख्यमंत्री ने की निंदा


पुलिस ने आगे बताया कि इसके कुछ घंटों बाद रविवार सुबह कुछ हमलावरों ने भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के प्रदेश सचिव रंजीत श्रीनिवास के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी।वहीं मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हत्याओं की निंदा की है और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री विजयन ने अपने एक बयान में कहा कि हिंसा के ऐसे जघन्य और अमानवीय कृत्य राज्य के लिए खतरनाक हैं। मुझे यकीन है कि सभी लोग ऐसे हत्यारे समूहों और उनके घृणास्पद रवैये की पहचान करने और उन्हें अलग-थलग करने के लिए तैयार होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -