Homeदेश & राज्यपटना: घर के बाहर स्कूटी खड़ी कर रही महिला पर बदमाशों ने...

पटना: घर के बाहर स्कूटी खड़ी कर रही महिला पर बदमाशों ने किया हमला, 12 साल की बेटी के सामने मारी गोली

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है और उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। इसलिए तो अपने ही  घर के बाहर खड़ी एक महिला पर अपराधियों ने आधी रात को हमला बोल दिया।

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है और उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है। इसलिए तो अपने ही  घर के बाहर खड़ी एक महिला पर अपराधियों ने आधी रात को हमला बोल दिया। बदमाशों ने गोली से महिला पर हमला किया और मौके से फरार हो गये। महिला को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है और पुलिस ने घटना की जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि बदमाश मौके से फरार हो गये थे। शुरूआती जांच में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

महिला की हालत नाजुक


जानकारी के मुताबिक वारदात राजधानी के राजीव नगर थाना के तहत रामनगरी के बसंत कॉलोनी इलाके की है। जहां एक 36 साल की महिला जिसका नाम अनीता बताया जा रहा है वो अपनी 12 साल की बेटी के साथ कहीं बाहर से वापस घर लौटी थी। बच्ची स्कूटी से उतरने के बाद घर के अंदर की तरफ चली गई। जबकि महिला अपने घर के बाहर स्कूटी खड़ी करने लगी। तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अनीता पर गोली चला दी। गोली सीधा अनीता की कमर में लगी और फंस गई। घटना के वक्त बच्ची ने सब कुछ देखा और चीख पुकार शुरू हो गई।अनीता के घर के अंदर से सभी परिवार वाले बाहर आ गये। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी बाहर आ गये।

यह भी पढ़े: Crime News: गुरुग्राम में गर्लफ्रेंड से बदतमीजी करने वाले को युवक ने मारी गोली

आपसी रंजिश की आशंका

जिसके बाद गंभीर हालत में जल्दी से महिला को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। अभी भी अनीता की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना के तुरंत बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने भी केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि मामले पर अभी तक पुलिस किसी भी अपराधी तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस को शक है कि ये हमला आपसी रंजिश के तहत भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img