Home देश & राज्य Patna News: पटना वासियों के लिए खुशखबरी, नए साल तक लोगों को...

Patna News: पटना वासियों के लिए खुशखबरी, नए साल तक लोगों को जाम से मिलेगी मुक्ति, जानें क्या है परियोजना

Patna News: पटना में रहने वाले लोगों के लिए खुशखबरी, नए साल तक लोगों को जाम से मिलेगी मुक्ति, जानें क्या है पूरी खबर

0

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में रहने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है जानकारी के लिए बता दें कि पटना जल्द ही जाम से मुक्त हो जाएगा क्या है पूरी खबर चलिए आपको विस्तार में बताते हैं

जल्दी ही लोगों को जाम से मिलेगी राहत

जानकारी के लिए बता दें कि पटना में मरीन ड्राइव फेज 3 के अंदर आने वाले गायघाट से कंगन घाट के बीच जेपी गंगा पथ पर वाहनों का आना-जाना नए साल से शुरू होने की संभावना है। इस नई योजना के तहत लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी।

जो भी लोग इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं। उनके लिए बेहद ही राहत देने वाली खबर है, क्योंकि पटना सिटी की सबसे बड़ी जाम की समस्या अब लगभग खत्म हो जाएगी। इस रास्ते को तैयार करने का काम काफी जोरों शोरों से चल रहा है।

बीस से पचीस दिनों में काम हो जाएगा पूरा

कार्यस्थल पर काम कर रहे कर्मियों ने जानकारी दी, कि बीस से पचीस दिनों में यह काम हो जाएगा। इसके आगे मीतन घाट से लेकर कंगन घाट तक मरीन ड्राइव वाहनों के परिचालन के लिए पूरी तरह से करीब तैयार हो चुका है।

बता दें कि पटना के गंगा घाट में डाउन रैंप बनकर तैयार हो चुका है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसके आसपास घेराबंदी की लोहे की रेलिंग भी बना दी गई हैं। भद्रघाट से कंगन घाट के जोड़ने ही गायघाट से गांधी मैदान के बीच आना-जाना लोगों के लिए काफी ज्यादा आसान हो जाएगा। इसके साथ ही उन्हें जाम से मुक्ति भी मिल जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version