Homeराज्यउत्तर प्रदेशUp Assembly Election: गन्ना बनाम जिन्ना पर यूपी में सियासत तेज, सीएम...

Up Assembly Election: गन्ना बनाम जिन्ना पर यूपी में सियासत तेज, सीएम योगी ने भी उठाया मुद्दा

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियां जनता को लुभाने की कोशिश में अपना अपना दांव चल रही है। सत्ताधारी पार्टी हो या विपक्ष एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में आज जेवर में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के शिलान्यास के मौके पर जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

गन्ना बनाम जिन्ना के मुद्दे को उठाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज देश के सामने एक बड़ा द्वंद है कि यह देश गन्ने की मिठास को नई उड़ान देगा या जिन्ना के अनुयायियों से दंगा करवाने की शरारत करेगा। यही तय करने में यहां आया हूं।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा यहां के किसानों ने कभी किसी कालखंड में गन्ना की मिठास को आगे बढ़ाने का काम किया था। लेकिन कुछ लोगों ने इसकी मिठास को आगे बढ़ाने के बजाय कड़वाहट में बदलकर यहां पर दंगों की एक श्रंखला खड़ी कर दी है।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 7000 से अधिक किसानों को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उन सभी किसानों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने बिना किसी विवाद के नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए जमीन दी है। यह केवल एयरपोर्ट नहीं है। बल्कि पश्चिमी यूपी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने वाली अनमोल कृति है।

बता दें कि हाल ही में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोहम्मद अली जिन्ना की तुलना महात्मा गांधी, सरदार पटेल और पं. जवाहरलाल नेहरू से की थी और आजादी की लड़ाई में उनकी प्रमुख योगदान बताई थी। यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सियासत के बीच, अखिलेश यादव के इस बयान पर आज सीएम योगी ने तंज कसा। जिन्ना को लेकर दिए बयान पर अखिलेश यादव को भाजपा-कांग्रेस के हमले झेलने पड़े हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -