Home देश & राज्य Anantnag Blast: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जोरदार विस्फोट, आठ मजदूर घायल

Anantnag Blast: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में जोरदार विस्फोट, आठ मजदूर घायल

Anantnag Blast: कश्मीर के अनंतनाग के लारकीपोरा में एक गाड़ी के अंदर धमाका हुआ है। विस्फोटक होने से इस हादसे में आठ लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि विस्फोट सिमेंट मिक्स सेंटिंग वाइब्रेशन मशीन में हुआ है।

0

Anantnag Blast: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के लारकीपोरा में एक हादसा पेश आया है। यहां एक बड़ा विस्फोट होने के चलते आठ मजदूर घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है की धमाका एक गाड़ी के अंदर हुआ, जिसमें कई मजदूर बैठे थे। धमाके के बाद किसी को कुछ समय ही नहीं आया और मौके पर अफरा तफरी मच गई।

घटना के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, घटना की सुचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर विस्फोट के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सामान ढोने वाले वाहन में सवार थे कई मजदूर

जानकारी के मुताबिक, श्रमिकों का एक समूह सामान ढोने वाले वाहन (JK18-4476) में सवार होकर लार्किपोरा दुरू से आगे जा रहा था। तभी गाड़ी के अंदर अचानक विस्फोट हो गया। बताया जा रहा है की विस्फोट सिमेंट मिक्स वाइब्रेशन मशीन में हुआ, जिस वजह से अंदर बैठे आठ मजदूर घायल हो गए। घायल श्रमिकों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सिमेंट मिक्स वाइब्रेशन मशीन में हुआ विस्फोट

संबधित पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सभी घायल श्रमिक गैर कश्मीरी हैं और देश के अन्य राज्यों से संबंध रखते हैं। विस्फोट में वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। उन्होंने बताया कि विस्फोट सिमेंट मिक्स सेंटिंग वाइब्रेशन मशीन में हुआ, जो वाहन में ही रखी थी। पुलिस ने बताया की वाहन में एक पोर्टेबल जेनरेटर और तेल का कैन भी रखा था, जिससे धमाका और जोरदार हुआ। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version