- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab: CM मान से मिले कांग्रेस नेता, ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को शांति से आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री को सौंपा पत्र

Punjab: कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अभी राजस्थान में है। इसके बाद यात्रा हरियाणा और हरियाणा के बाद पंजाब में प्रवेश करेगी। पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा शांति से आगे बढ़े और आमजन को भी कोई परेशानी ना हो, इसके लिए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग समेत अन्य नेता मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिले हैं। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से उनके चंडीगढ़ आवास पर मिलकर यात्रा के संबंध में एक मांग पत्र सौंप है। पंजाब विधान सभा सेशन के बाद ऐसा पहला मौका है जब कांग्रेस अध्यक्ष समेत अन्य नेता पंजाब सीएम से मिलने चंडीगढ़ आवास पहुंचे हैं।

जनवरी में पंजाब में प्रवेश करेगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा को पंजाब में प्रवेश करने में अभी लगभग एक महीने का समय है। 10 जनवरी से 19 जनवरी तक हर ब्लॉक और विधानसभा से 25 और 30 कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल होंगे। इसी बीच अमरिंदर सिंह राजा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि “मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ मुलाकात, राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अगले महीने पंजाब में प्रवेश करेगी। यात्रा के सुचारू संचालन और आम जनता को किसी भी असुविधा से बचाने के लिए सीएम साहब से प्रशासनिक सहयोग का आग्रह किया है।”

Also Read- PUNJAB के विकास के लिए मान सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जालंधर में 7.2 करोड रुपए करेगी इन्वेस्ट

कांग्रेस अध्यक्ष ने गठित की कमेटियां

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने विभिन्न कमेटियां गठित की है। उन्होंने जिला अध्यक्षों में यात्रा के कोऑर्डिनेटर के साथ बैठक कर हर ब्लॉक से 25 और विधानसभा हलके से 50 कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करने का निर्देश दिया। पार्टी इस तैयारी में है कि करीब 5000 कार्यकर्ता यात्रा में राहुल गांधी के साथ हर समय साथ चले।

बता दे कि भारत जोड़ो यात्रा पंजाब में शंभू बॉर्डर की ओर से प्रवेश करेगी। फिर राजपुरा, सरहिंद, खन्ना, लुधियाना, जालंधर, व्यास, बटाला होते हुए पठानकोट तक जाएगी। अब जनवरी के मौसम में ठंड का असर देखने को मिलेगा। इस कारण यात्रा के लिए इस्तेमाल किए जा रहे कंटेनर में सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ हीटर का भी बंदोबस्त किया जाएगा। इसके लिए राज्यों के नेताओं से संपर्क किया गया है।

Also Read- EKO TEJAS E-DYROTH ELECTRIC BIKE: सिंगल चार्ज में 300 KM की दूरी और हाईटेक फीचर्स, जानिए कब होगी लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल