Homeख़ास खबरेंPunjab: गैंग में जुड़ने के लिए गैंगस्टर ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर,...

Punjab: गैंग में जुड़ने के लिए गैंगस्टर ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर, 7 साल से फरार बंबीहा गैंगस्टर

Punjab: पंजाब में अब गैंगस्टर्स की ऑनलाइन भर्ती हो रही है। युवाओं को अपने गैंग में जोड़ने के लिए बंबीहा गैंग ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। इस तरह गैंगस्टर सरेआम फेसबुक आईडी पर नंबर जारी कर रहे हैं और पंजाब पुलिस गैंगस्टर बात खत्म करने के दावे कर रही है। गैंगस्टर अपने शोहरत का दिखावा अक्सर फेसबुक आईडी पर पोस्ट करके दिखाते हैं। इसके अलावा वीडियो बनाकर भी खुद को एक रोल मॉडल की तरह दिखाते हैं, ताकि नौजवान उन्हें देखकर आकर्षित हो और उनके साथ गैंगस्टर में जुड़ जाएं।

गैंग में जुड़ने के लिए व्हाट्सएप नंबर दिया

सुल्तान दविंदर बंबीहा ग्रुप ने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा है कि जो भाई गैंग के साथ जुड़ना चाहता है वह व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज करें। व्हाट्सएप नंबर 77400-13056 पर मैसेज कर सकते हैं। साल 2016 में भटिंडा पुलिस ने गैंगस्टर देवेंदर बंबीहा का रामपुर फूल इलाके में एनकाउंटर किया था। पुलिस के साथ इस मुठभेड़ में मारा गया। बंबीहा शुरू से ही शार्प शूटर के नाम से जाना जाता था। कुख्यात शूटर दविंदर सिंह बंबीहा व उसका साथी सर्वजीत सिंह उर्फ सनी पंजाब सहित गुजरात व महाराष्ट्र की पुलिस के लिए वांटेड रहे हैं।

पुलिस की हिरासत से फरार

बंबीहा गैंगस्टर पुलिस हिरासत में 17 माह से फरार था और अपने दुश्मनों को फेसबुक पर पोस्ट लिखकर मारने की धमकी दे रहा था। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ चाचा भतीजे की हत्या करने सहित कई अन्य मामले भी दर्ज किए जा चुके हैं। 17 सितंबर 2013 को दोहरे हत्याकांड में इन दोनों को फरीदकोट में पेश किया जाना था लेकिन यह चकमा देकर भाग निकले। बंबीहा को फरीदकोट पुलिस ने 11 जून 2022 को लुधियाना में पकड़ा और दोनों के बीच क्रॉस फायरिंग हुई इसी बीच बंबीहा की बाजू पर एक गोली लगी लेकिन पुलिस ज्यादा देर तक उसको जेल में नहीं रख पाई थी।

Also Read: EWS Reservation: EWS के आरक्षण पर क्या है सुप्रीम कोर्ट का बयान, जानें पूरी खबर

ऐसी खबर है कि फिलहाल बंबीहा गैंग दो गैंगस्टर ऑपरेट कर रहा है और महाराष्ट्र में गुजरात में उसके अपराधिक गैंग से संपर्क रहे हैं। बंबीहा अपने चार साथियों के साथ अभी तक फरार बताया जा रहा था और पुलिस की गिरफ्त से भी बाहर था।

Also Read: Health Tips: मुंह के छालों से हैं परेशान तो अपनाएं दादी नानी के ये असरदार नुस्खें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -