Home ख़ास खबरें Punjab News: पंजाब के फिरोजपुर में बेअदबी के आरोप में 19 साल...

Punjab News: पंजाब के फिरोजपुर में बेअदबी के आरोप में 19 साल के युवक की पीट-पीटकर कर हत्या, जानें पूरी खबर

Punjab News: पंजाब के फिरोजपुर से एक 19 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअयल युवक गुरुद्वारे में कथित तौर पर बेअदबी करते हुए पकड़ा गया था।

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब के फिरोजपुर से एक 19 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक युवक फिरोजपुर के बंडाला गांव के एक गुरुद्वारे में कथित तौर पर बेअदबी करते हुए पकड़ा गया था। उन्होंने आगे कहा कि तल्ली गांव के निवासी बख्शीश सिंह उर्फ गोला ने बंडाला गांव में स्थित गुरुद्वारे में प्रवेश करने के बाद सिखों की पवित्र ग्रंथ, गुरू ग्रंथ साहिब की कथित बेअदबी की थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। उसी वजह से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हालांकि मृतक के पिता का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार था।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार बख्शीश दोपहर करीब 2 बजे गुरुद्वारे में दाखिल हुआ। हालांकि उस समय उस कमरे के अंदर कोई मौजूद नही था जहां गुरु ग्रंथ साहिब स्थापित हैं। उसने गुरू ग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़ दिए और फटे हुए पन्ने लेकर बाहर आ गया। लंगर हॉल ने बैठे कुछ लोगों ने उसे देख लिया। इस मामले पर पुलिस ने बताया कि खबर फैलते ही गांव की भीड़ जमा हो गई। और भीड़ ने युवक की पिटाई कर दी।

पिता ने कि कार्रवाई की मांग

मृतक के पिता लखविंदर सिंह ने कहा कि बख्शीश मानसिक रूप से बीमार था और उसका इलाज चल रहा था। लखविंदर सिंह ने पुलिस से मांग की है कि उनके बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हो और कार्रवाई की जाए। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारी घटना वाली जगह पर मौजूद रहे। वहीं गांव वालों का कहना है कि कथित तौर पर बेअदबी को अंजाम देने के बाद बख्शीश ने भागने की कोशिश की जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

Exit mobile version