Home देश & राज्य पंजाब Punjab News: चन्नी पर फिर CM मान का पलटवार, कहा- “मुंह न...

Punjab News: चन्नी पर फिर CM मान का पलटवार, कहा- “मुंह न खुलवाएं, नहीं तो सारा राज बाहर आ जाएगा”

0
Punjab News
Punjab News

Punjab News: ‘नौकरी के बदले 2 करोड़ रुपए’ वाले बयान की इन दिनों पंजाब में खूब चर्चा हो रही है। जब से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर ये बयान दिया है तब से लेकर सियासत गरमाई हुई है। दोनों नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। CM मान के इस बयान को जहां कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने झूठा करार दिया था, तो वहीं CM मान ने एक बार फिर चन्नी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बोलने से पहले अपने भांजे पूछ ले, वरना वो 4 दिन में खिलाड़ी को भी पेश कर देंगे।

मेरा मुंह न खुलवाएं’

CM मान ने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को सलाह देते हुए कहा कि उनका मुंह न खुलवाएं। सारी बातों को ढका रहने दें। सीएम मान ने कहा कि धर्मशाला में मैच के दौरान एक खिलाड़ी मिला था जिसने उन्हें बताया कि चन्नी ने नौकरी के लिए उसे भांजे हनी के पास भेजा था और हनी ने नौकरी के बदले 2 करोड़ रुपए की मांग की थी। सीएम मान ने कहा पहले अपने भतीजे-भांजों से बात कर लें, उससे पूछ ले कि किससे पैसे मांगे थे।

CM मान की चन्नी को सलाह

मुख्यमंत्री मान ने चन्नी को सलाह देते हुए आगे कहा कि बात को ढकी रहने दें तो ठीक होगा वरना वो 3-4 में खिलाड़ी को पेश करेंगे और फिर मामले की जांच करवाएंगे। सीएम मान ने कहा कि फिर पता चल जाएगा 2 का मतलब 2 होता है। उन्हें टीआरपी की जरूरत नहीं है। वो पहले क्यों नहीं बोले, वो तब बोले है जब धर्मशाला में उन्हें सच्चाई का पता चला।

ये भी पढ़ें: Punjab Politics: केंद्र पर फिर बरसे CM मान, कहा- बर्दाश्त नहीं होगा ऐसा व्यवहार, PM को बताया ‘तानाशाह’

चन्नी ने दी थी आरोपों पर सफाई

बता दें कि सीएम मान के आरोप के बाद पूर्व सीएम चन्नी ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री कत्लगढ़ साहिब पहुंचे। जहां उन्होंने श्री गुरु ग्रंथ साहिब के समक्ष अरदास कर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि न ही उन्होंने सीधे तौर पर और न ही रिश्तेदारों के जरिए नौकरी या ट्रांसफर के लिए पैसे लिए हैं। सीएम मान की सारी बातें झूठ की बुनियाद पर टिकी हुई हैं। उन्होंने कहा कि जब भी कुछ करते उनकी फोटो आ जाती है तो सीएम मान उनके पीछे पड़ जाते हैं।

CM मान ने चन्नी पर लगाया था गंभीर आरोप

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कांग्रेस नेता और पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया था। भगवंत मान ने कहा था कि जब चन्नी किक्रेट मैच देखने के लिए धर्मशाला गए थे, तो उन्होंने नौकरी देने के नाम पर एक क्रिकेटर से 2 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। CM मान ने कहा था कि इसमें चन्नी का भांजा भी शामिल था।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: नए संसद भवन के उद्घाटन पर पहलवान मचाएंगे दंगल, करेंगे महिला महापंचायत का किया आयोजन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version