Home देश & राज्य CM Mann से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस Neeru Bajwa ने की तारीफ,...

CM Mann से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस Neeru Bajwa ने की तारीफ, जल्द बेटी बचाओ और ड्रग्स जैसे मुद्दों पर बन सकती हैं फिल्में

0
CM Mann

CM Mann: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने हाल ही में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच पंजाब के जनसरोकार से जुड़े मुद्दों पर लंब चर्चा हुई। एक्ट्रेस ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने सीएम मान की खूब तारीफ की और उनका धन्यवाद किया।

फोटोज शेयर करते हुए की तारीफ

मुलाकात की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सीएम मान की तारीफ करते हुए नीरू ने लिखा-“पंजाब के हमारे अपने मुख्यमंत्री भगवंत मान जी के साथ मुलाकात शानदार और कारगर रही। सिनेमा किसी भी मुद्दे को संबोधित करने का एक बड़ा माध्यम है, जैसा कि चर्चा की गई है कि पंजाब बेटी बचाओ, ड्रग्स और पंजाब के कई बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दों पर जागरूकता लाने के लिए कड़ी मेहनत करेगा। आपकी पूरी मेहनत के लिए धन्यवाद सर।

ये भी पढ़ें: Punjab के विकास के लिए एक्शन मोड में CM Mann, गणतंत्र दिवस पर शहर को दी कई नई सौगातें

बेटियों की रक्षा और नशा मुक्ति पर फिल्में आने की उम्मीद

एक्ट्रेस नीरू बाजवा और मुख्यमंत्री भगवंत मान की इस मुलाकात और एक्ट्रेस की इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीद पंजाब के कई जनहित मुद्दों पर चर्चा हुई है और जल्द ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जागरुकता के लिए बेटियों की रक्षा और नशा मुक्ति से संबंधित कुछ फिल्में देखने को मिल सकती हैं।

नीरू बाजवा वर्कफ्रंट

बता दें कि वर्तमान समय में नीरू बाजवा अपनी फिल्म “कली जोटा” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है। इस फिल्म में नीरू बाजवा के साथ इंडस्ट्री को कई शानदार गाने देने वाले सूफी गायक सतिंदर सरताज और पंजाबी एक्ट्रेस वामिका मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

ये भी पढ़ेंः UP News: Shivpal Singh ने किया मौर्य के बयान का विरोध, सपा ने किया किनारा-रामचरित मानस पर की थी विवादित टिप्पणी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version