Punjab News: एक और पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी! मशहूर गीतकार जानी ने पंजाब पुलिस और सीएम मान से मांगी सुरक्षा

Punjab News

Punjab News: पंजाब के साथ-साथ बॉलिवुड (Bollywood) के लोकप्रिय गीतकार और सिंगर जानी (Jani) के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जाने-माने गीतकार जानी की जान को खतरा है। जानी ने खुद इस मामले में पंजाब पुलिस को जानकारी दी। गीतकार जानी के मुताबिक, उनकी जान को खतरा है और उन्होंने पंजाब पुलिस को और सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत मान को इस मामले में चिट्ठी लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की है।

जानी ने क्या कहा

वहीं, जानी ने कहा कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है। ऐसे में जानी ने अपनी जान के खतरे के चलते अपने परिवार के लोगों को पहले ही विदेश भेज दिया है। इसके साथ ही जानी के मैनेजर को भी जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इस संबंध में जानी के मैनेजर दिलराज ने बताया कि जानी की जान को खतरा है, ऐसे में पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की गई है। जानी के मैनेजर ने कहा कि जानी की सुरक्षा की मांग को लेकर पंजाब पुलिस और मोहाली के एसएसपी को चिट्ठी लिखी गई है, जिसमें जल्द से जल्द सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: शहीद भगत सिंह को ‘आतंकवादी’ कहे जाने पर CM मान का पलटवार, कहा- ‘देशद्रोहियों के वंशज शहीदों की साख पर….’

जानी ने अपनी चिट्ठी में कही है ये बात

वहीं, दूसरी तरफ, जानी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उन्होंने पंजाब की इंडस्ट्री को कई साल दिए है। ऐसे में उनकी सुरक्षा की मांग पर ध्यान देते हुए उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए। जानी ने आगे लिखा है कि उन्हें और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को गैंग्सटरों के द्वारा जान से मारने की धमकिया मिल रही है।

जानी का वर्कफ्रंट

जानी जोहान के वर्क-फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में की थी। उन्होंने कई रोमांटिक गाने लिखे हैं। बता दें कि उनको ज्यादा फेम 2013 में आए गाने ‘किस्मत’ और ‘सोच’ से मिली थी। वहीं, कुछ दिनों पहले जानी ने अपने इंस्टाग्राम एक घोषणा की थी, वो कॉमेडी- ड्रामा फिल्म ‘हनीमून’ में अहम भूमिका में नजर आएगे हैं। बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और गिप्पी ग्रेवाल अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: ITR Filing Update: आईटीआर फाइल करने की अंतिम तारीख निकलने के बाद अब क्या! मिलेगा मौका या फिर जेल?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Zeen is a next generation WordPress theme. It’s powerful, beautifully designed and comes with everything you need to engage your visitors and increase conversions.