- विज्ञापन -

Latest Posts

भाजपा को CM केजरीवाल से इतना खौफ है कि उनको अपनी सारी ताकत गुजरात के चुनावी मैदान में उतारनी पड़ रही है: Raghav Chadha

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद एवं गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने महत्वपूर्ण मुद्दे पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, पिछले कई वक्त से भारतीय जनता पार्टी के लिए गुजरात विधानसभा चुनाव एक वॉक-ओवर चुनाव होता था। यानी कि एक ऐसा चुनाव जिसमें ना प्रचार की जरूरत पड़ती थी, ना इश्तेहार की जरूरत पड़ती थी, ना दम झोंखने की जरूरत पड़ती थी, ना अपना खून-पसीना एक करने की जरूरत पड़ती थी। हर बार भाजपा ऐसे ही अपना चुनाव जीत जाती थी। लेकिन जब से गुजरात में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी का आगमन हुआ है, तब से भाजपा की हवाइयां उड़ गई है, भाजपा की नींद उड़ गई है।

राज्यसभा सांसद एवं गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को अपने 10 से ज्यादा मुख्यमंत्री गुजरात चुनाव में उतारने पड़ रहे हैं और उसी के साथ-साथ 150 से ज्यादा सांसद, अनगिनत एमएलए और अनगिनत मंत्री चुनाव मैदान में उतारकर पूरी जान जोंखनी पड़ रही है। और यह तो सिर्फ भाजपा का संगठन है, इसके अलावा उनकी जो सिस्टर कंसर्न है, वह सभी लगे हुए हैं कि कैसे भी करके आम आदमी पार्टी को रोको और अरविंद केजरीवाल जी को रोको। अब भाजपा को अरविंद केजरीवाल जी का इतना खौफ है कि उनको अपनी सारी ताकत गुजरात के चुनावी मैदान में उतारनी पड़ रही है। आज मैं आपको डबल इंजन सरकार की सच्चाई बताना चाहता हूं। पहली बार 2014 में गुजरात में डबल इंजन की सरकार बनी। 2014 से लेकर 2022 तक महंगाई रूपी राक्षस ने गुजरात एवं देश के आम आदमी की जेब पर डाका डाला है। इस चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई है। जब 2014 में डबल इंजन की सरकार बनी तब रोजमर्रा जिंदगी की जो चीजें थी उनके दाम दो से तीन गुना बढ़ गए।

महंगाई को लेकर भाजपा को घेरा

दूध की एक थैली ₹36 प्रति लीटर की आती थी और आज वह साधारण दूध की थैली ₹36 से बढ़कर ₹60 प्रति लीटर की हो गई है। जब कोई मरीज इलाज करवाने प्राइवेट डॉक्टर के पास जाता था तो, वह डॉक्टर ₹300 लिया करता था, आज वो प्राइवेट डॉक्टर डबल इंजन सरकार की महंगाई की बदौलत ₹800 प्रति पेशेंट ले रहा है। CNG गैस पहले ₹40 प्रति यूनिट मिला करता था और वह CNG गैस आज बढ़कर ₹75 प्रति यूनिट हो गया है। अगर आज गुजरात के लोग इस महंगाई से बचना चाहते हैं तो उनके पास केवल एक ही उपाय है और वह है अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी और झाड़ू।आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद गुजरात में 1 मार्च से हर परिवार की बिजली 300 यूनिट प्रति महीने मुफ्त हो जाएगी, यानी कि महीने का ₹4000 बचेगा।

भाजपा से आगे निकली आप

आम आदमी पार्टी बनाम भाजपा की लड़ाई में आम आदमी पार्टी आगे निकलती नजर आ रही है। क्योंकि कांग्रेस के पुराने मतदाता आम आदमी पार्टी को वोट देते हुए नजर आ रहे हैं और भाजपा के मतदाता और तो और भाजपा के कार्यकर्ता भी इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दे रहे हैं। और ऐसे लोग जिन्होंने चुनाव के आखिरी हफ्ते तक अपना मन नहीं बनाया होता है कि, किसको वोट दें वह लोग भी माहौल देखकर फैसला कर चुके हैं कि इस बार आम आदमी पार्टी को ही वोट देना है।

आप पंजाब में कर रही अच्छा काम

पंजाब में जब हमारी सरकार बनने जा रही थी, तब लोग कहते थे कि पंजाब सरकार पर तीन लाख करोड़ का कर्जा है तो आप लोग कहां से फ्री बिजली दोंगे। हमने सरकार बनने के 3 महीने के अंदर पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली देना शुरू कर दिया। दिल्ली में भी हमने 7 सालों से मुफ्त बिजली देने का काम किया है। मतलब साफ है कि चाहे गुजरात सरकार हो या कोई भी सरकार हो किसी भी सरकार में पैसे की कोई कमी नहीं है, सिर्फ कमी नेताओं की नियत में है।

भाजपा जनता पर बढ़ा रही कर

आम आदमी पार्टी का यह मानना है कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार ने जनता पर इतना टैक्स लगाया है, जिसमें लोगों का दूध खरीदते हैं तो टैक्स देते हैं, आटा खरीदते हैं तो उस पर जीएसटी देते हैं, बाल कटवाते हैं तो उस पर जीएसटी देते हैं। भारत देश में बेरोजगारी 40 साल में सबसे ज्यादा है। महंगाई 35 साल में सबसे ज्यादा है। इतनी बेरोजगारी और इतनी महंगाई पहले कभी भी नहीं देखी जितनी आज हम भाजपा की डबल इंजन की सरकार में देख रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election 2022: सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा दिल्ली और गुजरात जीत रही AAP

भ्रष्टाचार का खात्मा करेंगे CM केजरीवाल

भाजपा को पता चल गया कि अगर एंटी करप्शन डिपार्टमेंट केजरीवाल जी के पास रहा, तो वह सारी भ्रष्टाचार की दुकानें बंद कर देंगे। यह अरविंद केजरीवाल जी का डर है और इसीलिए हम कहते हैं कि अगर इस देश में महंगाई और भ्रष्टाचार का खात्मा करने के लिए कोई नेता पैदा हुआ है तो वह अरविंद केजरीवाल जी है।गुजरात में पिछले कई दशकों में जितना भ्रष्टाचार हुआ है, उतना पहले कभी नहीं हुआ और हमने देखा है कि, मोरबी ब्रिज की दर्दनाक तस्वीरें हमारे सामने आई वह भ्रष्टाचार का उदाहरण है। एक घड़ी बनाने वाली कंपनी को ब्रिज का काम दे दिया और दो करोड़ रुपए उस कंपनी को दिए गए थे और उन्होंने सिर्फ 12 लाख का खर्चा किया, 6 महीने में जो काम पूरा करना था उसको 2 महीने में ही आधा अधूरा करके ब्रिज खोल दिया। यहां भ्रष्टाचार है और इसका पैसा ऊपर तक गया होगा। आम आदमी पार्टी आएगी तो इस सब की जांच करेगी और जिन लोगों ने जनता की जान के साथ खेला है और जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उन सब को पकड़कर हम जेल में डालेंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल