Home देश & राज्य Rahul Gandhi Disqualified: Press Conference में पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले-...

Rahul Gandhi Disqualified: Press Conference में पत्रकार पर भड़के राहुल गांधी, बोले- ‘हवा निकल गई’

0

Rahul Gandhi Disqualified: मानहानि मामले में सजा पाए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद पहली बार आज शनिवार को प्रेस कॉफ्रेंस की। मीडिया के सवालों का जबाव देने के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर अचानक असहज हो गए। उस पत्रकार पर भड़कते हुए कहा कि ‘प्रेसमैन होने का ढ़ोंग मत करो… हवा निकल गई’। बता दें भाजपा लगातार अपनी प्रेस कॉफ्रेंस कर ओबीसी के अपमान को उठा रही है। इसी से संबंधित सवाल के संदर्भ में उस पत्रकार ने राहुल की प्रतिक्रिया जाननी चाही थी। लेकिन राहुल अपना आपा खो बैठे और उस पत्रकार पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें क्या है पूरी घटना

सांसदी जाने के बाद पहली बार प्रेस कॉंफ्रेंस कर रहे राहुल गांधी आज पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि “अदालत का जो फैसला आया है, बीजेपी ने कहा है कि आपने ओबीसी समाज का अपमान किया है। बीजेपी पूरे देश में प्रेस कॉंफ्रेंस कर यह कह रही है कि आपने ओबीसी समाज का अपमान किया है।” पत्रकार के इसी सवाल पर राहुल अचानक इतना असहज हो गए कि भड़कते हुए बोले “भैया देखिए, पहला आपका अटेंप्ट वहां से आया, दूसरा आपका अटेंप्ट यहां से आया, तीसरा आपका अटेंप्ट यहां से आया, आप इतनी डायरेक्टली बीजेपी के लिए क्यों काम कर रहे हैं? थोड़ी डिसकशन से करो यार, थोड़ा घूम-घामकर के पूछो, घूमघाम क्या… देखो मुस्कुरा रहे हैं, मैं आपको उदाहरण देता हूं। आप थोड़ा घूमघाम के निकाल लो..देखो ऐसे बोलो पहले- राहुल जी..तो प्लीज..प्लीज..अगर आप बीजेपी के लिए काम करना चाहते हैं तो बीजेपी का सिंबल सीने पर लगा लीजिए, तब मैं आपको उसी के अनुसार जवाब दूंगा। प्रेस का आदमी होने का ढ़ोंग मत कीजिए।” इसके बाद थोड़ा ठहरते हुए “हवा निकल गई”

ये भी पढ़ें:राजस्थान में Bageshwar Dham ने दिया ऐसा बयान की दर्ज हो गई 2 FIR, जानें पूरा माजरा

शुक्रवार 24 मार्च 2023 को सदस्यता गई

2019 के मोदी सरनेम मानहानि केस के एक मामले में सूरत सेशन कोर्ट ने 23 मार्च को राहुल गांधी को दोषी ठहराते हुए 2 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद कल 24 मार्च 2023 को लोकसभा सचिवालय की ओर से एक अधिसूचना जारी कर राहुल गांधी की संसद की सदस्यता रद्द कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Defamation Case: सदस्यता रद्द किए जाने के खिलाफ कांग्रेस ने किया आंदोलन का ऐलान

Exit mobile version