Homeख़ास खबरेंRajasthan: मजाकिया अंदाज में अशोक गहलोत ने जगदीप धनखड पर किया व्यंग्य,...

Rajasthan: मजाकिया अंदाज में अशोक गहलोत ने जगदीप धनखड पर किया व्यंग्य, ममता बनर्जी पर क्या जादू किया

Rajasthan: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पूर्व राज्यपाल जगदीप धनकर के बीज की तल्खी से हर कोई वाकिफ है। एक दौर ऐसा भी था जब ममता बनर्जी के हर फैसले पर जगदीप धनखड़ ने सवाल उठाए थे और हिंसा के लिए सरकार को जमकर फटकार भी लगाई थी। लेकिन जब उन्होंने उपराष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ा तो ममता बनर्जी ने उनके खिलाफ जाने की बजाय चुनाव प्रक्रिया से किनारा करना ही ठीक समझा। अब इसी बात को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जगदीप धनखड पर मजाकिया कटाक्ष किया है।

ममता बनर्जी पर क्या जादू किया

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड के अभिनंदन समारोह में अशोक गहलोत ने उन से पूछा कि आप ने ममता बनर्जी पर क्या जादू किया है। उन्होंने आगे कहा कि 50 साल से मेरा रिश्ता है। एनएसयूआई के दौर से मेरा आपसे रिश्ता है। जब तक आप पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे तब तक मुख्यमंत्री और आपकी खूब चर्चा रही थी लेकिन 3 साल में ऐसा कोई दिन नहीं रहा जब आप दोनों की चर्चा ना हुई हो। इसके बाद भी आपने ऐसा कौन सा जादू किया कि ममता बनर्जी ने आपको चुनाव जिताने के लिए पार्टी के सांसदों को ही एब्सेंट कर दिया।

Also Read: CM Dhami: पुष्कर सिंह धामी की कैबिनेट में होने जा रहा बदलाव!, हाईकमान ने मांगी रिपोर्ट

संविधान के दायरे में किया काम

इस बात का जवाब देते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा कि मैं राजनीति से परे हूं। राजनीतिक निर्णय कैसे और किस आधार पर लिए जाते हैं, इस पर अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे की प्रकाश डाल सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनने के बाद मैंने मैंने ममता बनर्जी से कहा अब मैं आपके राज्य का राज्यपाल नहीं हूं। आप दिल पर हाथ रख कर सोचिए, क्या कभी भी मैंने कोई भी काम कानून और संविधान के दायरे के खिलाफ किया है। हम दोनों ने चाहे कुछ भी कहा हो, कैसे भी हालात रहे हो, पर क्या एक भी शब्द उनकी मर्यादा पर कटाक्ष करते हुए कहा है।

Also Read: Punjab News: पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में निकली बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -