- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: गहलोत कैंप के विधायकों से मुलाकात के बाद Sachin Pilot पहुंचे दिल्ली, राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

Rajasthan: राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अशोक गहलोत खेमे के नेताओं और विधायकों से मुलाकात की। राज्य की राजधानी जयपुर (Rajasthan) की अपनी यात्रा के दौरान, पायलट ने प्रताप सिंह खाचरियावास, जिन्हें अशोक गहलोत के सहयोगी के रूप में देखा जाता था, और राजेंद्र गुडा सहित कई मंत्रियों के साथ बैठक की।

सचिन पायलट (Sachin Pilot) रवाना हुए दिल्ली

राज्य में जारी राजनीतिक संकट के केंद्र में रहे पायलट मंगलवार को जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए। दुर्गा पूजा के बाद उनके राजस्थान (Rajasthan)लौटने की उम्मीद है। पायलट खेमे के सूत्रों के अनुसार, उन्होंने जयपुर में गहलोत खेमे और सरकार के अधिकारियों से मुलाकात की, जिन्होंने राजनीतिक माहौल में बदलाव को देखते हुए संवाद करने की मांग की। पायलट खेमे ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक, जो पिछले महीने होने वाली थी, जल्द ही होगी।

Also Read: Gujarat: गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल

सचिन पायलट ने पार्टी नेतृत्व को बताया कि वह पार्टी पर्यवेक्षकों द्वारा राजस्थान के विधायकों के साथ व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए ठीक हैं और उसके बाद, पार्टी आलाकमान को अंतिम निर्णय छोड़ते हुए एक पंक्ति का प्रस्ताव पारित किया जाना चाहिए।

Also Read: Rajasthan: अशोक गहलोत ने किया बड़ा खुलासा किसके कारण आया राजस्थान में सियासी संकट?

यह घोटाला तब शुरू हुआ जब अशोक गहलोत कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे और पायलट को राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री माना जाता था। गहलोत-समर्थक राजस्थान के 82 विधायकों के इस्तीफे के बाद, नाटक की कोई सीमा नहीं थी। उन्होंने कहा कि, यदि गहलोत को कांग्रेस नेता के रूप में चुना जाना था, तो पार्टी विधायकों के समर्थन से राजस्थान के सीएम को शामिल करने का विकल्प चुना जाना चाहिए। गहलोत के समर्थकों ने सचिन पायलट का जिक्र किया और कहा कि वे उन्हें एक ऐसे नेता के रूप में नहीं देखते जिससे वे बातचीत कर सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल