Home देश & राज्य राजस्थान राजस्थान के वोटर्स से CM गहलोत की इमोशनल अपील, बोले- ‘आपका एक...

राजस्थान के वोटर्स से CM गहलोत की इमोशनल अपील, बोले- ‘आपका एक वोट बदल सकता है राज्य का स्वरुप’

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के लोगों से 25 नवंबर को मतदान करने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने वोटर्स से विभिन्न योजनाओं का जिक्र कर उनके वोट के अहमियत की याद दिलाई है।

0
Rajasthan Assembly Election 2023
Rajasthan Assembly Election 2023

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इसको लेकर सूबे की सत्तारुढ़ दल की कोशिश है कि बदलाव वाली परंपरा को तोड़ सत्ता में वापसी की जाए। इसके लिए कांग्रेस हरसंभव कोशिश करती नजर भी आ रही है। इसी क्रम में आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की जनता से इमोशनल अपील की जिसका वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से अपलोड किया है। उन्होंने वोटर्स को उनके एक-एक वोट के महत्व की याद दिलाई और कहा कि वे 25 नवंबर को मतदान जरुर करें। सीएम गहलोत ने इस दौरान अपने सरकार द्वारा किए गए तमाम कार्यों का जिक्र किया और दावा किया कि एक-एक वोट राजस्थान का स्वरुप बदल सकता है।

सीएम गहलोत की इमोशनल अपील

अशोक गहलोत ने आज अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से वीडियो अपलोड कर राज्य की जनता से भावुक अपील की है। उन्होंने कांग्रेस की 7 गारंटी का भी जिक्र किया है। उन्होंने ये भी कहा कि “बहुत लोग ये सोचते हैं कि मेरे एक वोट से क्या होगा। आपको बता दूं कि आपका एक वोट आपको और आपके परिवार को 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा दिला सकता है। आपके एक वोट से लोगों को ये चैन मिलता है कि बड़ी से बड़ी बिमारी आने पर भी पैसे की चिंता किया बिना चिरंजीवी योजना से इलाज हो सकेगा। वहीं एक-एक वोट के कारण ही आज राज्य में सस्ता एलपीजी सिलेंडर उपलब्ध हो सका है।”

वोट की अहमियत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के लोगों को उनके वोट की अहमियत याद दिलाई है। इस दौरान उन्होने अपने सरकार द्वारा कराए गए कार्यों का भी जिक्र किया और बताया कि ये सब भी आपको एक वोट से ही संभव हो सका है। इसमें सरकार की ये योजनाएं व कार्य शामिल हैं।

1- चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना – 25 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा

2- इंदिरा गाँधी गैस सिलेंडर सब्सिडी योजना – 500 रुपये में सिलेंडर

3- अन्नपूर्णा फ्री पैकेट- फ्री राशन योजना (1 करोड़ 5 लाख लोगों को)

4- प्रति माह 100 यूनिट बिजली फ्री

5- विधवा और दिव्यांगो को 1000 रुपये का पेंशन

6- रोडवेज में को महिलाओं को 50% तक किराए में छूट

7- ओपीएस गारंटी- सरकारी कर्मचारियों के लिए बुढ़ापे का सहारा

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस क्रम में मतदाताओं से अपने फ्री लैपटॉप के साथ गृह लक्ष्मी गारंटी व अन्य योजनाओं का जिक्र कर वोट करने की अपील की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version