Home देश & राज्य Rajouri Encounter : राजौरी में आतंकवादियों के साथ सेना की मुठभेड़, दो...

Rajouri Encounter : राजौरी में आतंकवादियों के साथ सेना की मुठभेड़, दो जवान शहीद एक आतंकी ढेर

Rajouri Encounter : राजौरी में आतंकवादियों के साथ सेना के जवानों की हुई मुठभेड़, दो जवान हुए शहीद, वहीं एक आतंकी हुआ ढेर

0

Rajouri Encounter: जम्मू कश्मीर से एक बहुत ही दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां राजौरी जिले में आतंकवादियों के साथ जवानों की मुठभेड़ हुई। जिसमें दो सेना के जवान शहीद हो गए।

सेना और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़

जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि धर्मसाल के बाजीमाल इलाके में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त मोर्चा की घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ जारी है। एक न्यूज एजेंसी ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि दो आतंकवादियों के फंसे होने की सूचना है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया है। बता दें कि इन दोनों जंगल में हो रही हलचल की वजह से सुरक्षा बलों को काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

राजौरी के कालाकोट थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बाजी के जंगलों में दो-तीन आतंकवादी घुस गए हैं। जिन्होंने बीते कुछ दिनों से वहां पर अपनी हलचल काफी ज्यादा तेज कर दी है। सेना को इस बात का इनपुट कुछ दिन पहले ही मिला था। तबसे ही सेना लगातार एक स्पेशल ऑपरेशन चलाकर आतंकवादियों की तलाश कर रही है।

सुरक्षा बल हेलीकॉप्टर और ड्रोन से रखे हुए हैं नजर

सुरक्षा बलों के इस स्पेशल ऑपरेशन के दौरान ही उनकी आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो गई और दोनों तरफ से ही फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें दो जवान शहीद हो गए। तो वहीं सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों से सुरक्षा बल हेलीकॉप्टर और ड्रोन की मदद से जंगल और उसके आसपास के इलाकों पर नजर रखे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जंगल का एरिया होने की वजह से सुरक्षा बलों को निगरानी रखने में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि सुरक्षा बल आतंकवादियों की एक-एक गतिविधियों पर बाज जैसी नजर रखे हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version