Electric Scooter: देश और दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग लगातार बढ़ती ही जा रही है। देसी हो या फिर विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट उतरा रही हैं। इन वाहनों में इलेक्ट्रिक साइकिल, बाइक और कार शामिल हैं। अचानक से इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ी मांग का कराण पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतें बताई जा रही हैं। इस बीच ऑटो मार्केट में एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री हुई है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 172 KM की रेंज देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का साइलेंस S01 पर बेस्ड है। इस लिए इसे देश और दुनिया में कहीं भी चलाया जा सकता है। इतना ही नहीं इसका स्पोर्टी लुक यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है।  Mo 125 electric scooter जैसे ही लॉन्च हुआ वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

Mo 125 electric scooter के फीचर्स

रेंज सिंगल चार्ज पर 172 km की रेंज 
बैटरी 5.6 kWh की बैटरी
मोटर 7.3 kW की मोटर
पावर 9.7 bhp पावर की डिलीवरी
3 मोड 3 मोड्स सिटी, स्पोर्ट और ईको
फ्रंट प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक और फ्रंट के लिए टेलिस्कोपिक फोर्क्स 
ब्रेक डिस्क ब्रेक 
कॉम्पिटिशन TVS आईक्यूब, बजाज चेतक, ओला S1 और एथर 450X
कीमत 1 से 1.5 लाख

Mo 125 electric scooter में क्या है खास

Mo 125 electric scooter का मुकाबला TVS आईक्यूब, बजाज चेतक, ओला S1 और एथर 450X जैसे बड़े इलेक्ट्रिक स्कूटर्स से होने जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और स्पीड को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.