Home ख़ास खबरें Ranchi News: लाठी-डंडे चलने के बाद हरमू बाजार में दुकानदारों ने घेरा...

Ranchi News: लाठी-डंडे चलने के बाद हरमू बाजार में दुकानदारों ने घेरा थाना, पुलिस से की FIR की मांग

0

Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल रांची के अरगोड़ा क्षेत्र की हरमू बाजार में हिंसा की खबर सामने आई है। इस हिंसा के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिसके कारण पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। रांची के हरमू बाजार में एक स्कूटी और बाइक के बीच टक्कर हो गई थी जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और फिर मारपीट भी।

क्या है पूरा मामला ?

स्कूटी और बाइक की टक्कर के बाद दोनों पक्षों में लात घुसे भी चलाए गए। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया। जानकारी के मुताबिक तेज रफ़्तार से आ रही स्कूटी ने एक स्टूडियो के मालिक की खड़ी बाइक को टक्कर मार दी जिसके बाद यह पूरा विवाद शुरू हुआ। स्कूटी की बाइक से टक्कर के बाद स्कूटी सवार ने कहा कि, उनकी गाड़ी में जो नुकसान पहुंचा है उसकी भरपाई वो पैसा देकर कर देंगे। इसके बाद स्कूटी सवार ने कहा कि, मैं घर पर फोन करके पैसा मंगवा कर देता हूं। इसके बाद उस युवक ने किसी को फोन किया और वहां 20 से 25 युवक लाठी डंडा लेकर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने स्टूडियो के मालिक की जमकर पिटाई की और वहां से फरार हो गए। स्टूडियों के मालिक के सिर पर चोट भी लगी है। ऐसे में उन्होंने अरगोड़ा थाने में उन युवकों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई।

Also Read: Maharashtra में फिर से सियासी ड्रामा शुरु, शिंदे सरकार में NCP के अजित पवार बने डिप्टी CM 

दुकानदारों ने घेरा थाना

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, पुलिस के एक अफसर ने बताया कि, आशीष कुमार की ओर से भट्टा मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम, मोहम्मद असलम, जुबेर, सोहेल खान, अफरोज, मोहम्मद शाहरुख, मोहम्मद इरफान पर केस दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इनके अलावा 15 अज्ञात लोगों पर भी एफ आई आर दर्ज की है। बता दें कि, आरोपी हरमू बाजार के समीप मटन चिकन की दुकान चलाता था। हरमू बाजार में हुई इस घटना को लेकर बाजार के सभी दुकानदार और लोग अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अरगोड़ा थाने के बाद देर रात तक घेराव भी किया।

Also Read: Cellular Jail: NIA करेगी उत्तर-भारत के खूंखार गैंगेस्टरों का तबादला! ‘कालापानी’ के नाम से फेमस सेल्यूलर जेल भेजने की है तैयारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version