Homeदेश & राज्यहैदरपोरा एनकाउंटर पर बवाल,श्रीनगर में राजभवन के सामने विरोध करने पहुंची महबूबा...

हैदरपोरा एनकाउंटर पर बवाल,श्रीनगर में राजभवन के सामने विरोध करने पहुंची महबूबा मुफ्ती

जम्मू कश्मीर के हैदरापोरा एनकाउंटर के बाद से बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार इस पर राजनीति हो रही है। तमाम पार्टियां इस घटना पर विरोध जता रही है। पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती ने इस एनकाउंटर को लेकर पहले भी सवाल उठाया था और आज वह एक बार फिर अपने पार्टी के नेताओं के साथ श्रीनगर में राजभवन के सामने विरोध करने पहुंची।

यहां उन्होंने कहा कि इस मामले में उप राज्यपाल मनोज सिन्हा माफी मांगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आमिर की बॉडी परिजनों को सौंपी जाए। वहीं इस मामले में ठीक से जांच हो।बता दें कि इस घटना के बाद महबूबा मुफ्ती को नजरबंद कर दिया गया था।वैसे इस मामले की जांच श्रीनगर की एडीशनल डिस्टिक मजिस्ट्रेट खुर्शीद अहमद शाह कर रहे हैं। जो 15 दिन के अंदर इस मामले से जुड़ी रिपोर्ट सौंपेंगे।

बता दें कि हैदरपोरा में 15 नवंबर को एनकाउंटर में एक पाकिस्तानी आतंकी और उसके साथी को मारा गया था। वही अल्ताफ भट्ट और मुदस्सिर गुल नाम के दो और लोगों की भी मौत हुई थी। इस मामले में पुलिस ने बयान दिया कि अल्ताफ और मुदस्सिर आतंकियों की मददगार हैं। लेकिन उनके परिजनों का कहना था कि वह निर्दोष हैं और आम नागरिक थे। उनके परिजनों ने इस घटना को एनकाउंटर नहीं बल्कि हत्या बताया था। जब इस मामले में सवाल उठे तो 18 नवंबर को जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल ने ट्वीट किया और कहा हैदरपोरा एनकाउंटर मामले में उचित कार्रवाई होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -