Home देश & राज्य Sachin Pilot का पेपर लीक मामले में अशोक गहलोत पर हमला, बोले-दलालों...

Sachin Pilot का पेपर लीक मामले में अशोक गहलोत पर हमला, बोले-दलालों को नहीं बल्कि सरगनाओं को पकड़ने की करें कोशिश

0
Sachin Pilot

SachSachin Pilot: राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर खींचतान चालू है। इसी बीच सोमवार को सचिन पायलट ने किसान रैली के दौरान अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राजस्थान के पेपर लीक कांड को लेकर दुख जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि बार-बार पेपर लीक क्यों हो रहे हैं इसका कोई इलाज तो निकालना चाहिए। इसका कोई मास्टरमाइंड तो होगा ही जो ऐसा गलत काम कर रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन होना चाहिए।

ये भी पढें: मकर संक्रांति पश्चात Sachin Pilot करेंगे बड़ी उठापटक,Gehlot का बढ़ाएंगे संकट

सरगनाओं को पकड़ने की जरूरत

बता दें कि सोमवार को नागौर के परबतसर में सचिन पायलट ने किसान सम्मेलन को आयोजित किया। इस दौरान राज्य के बहुत से युवा व किसान यहां पर मौजूद थे। तब सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर पेपर लीक कांड को लेकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि छोटे-मोटे दलालों को पकड़ने की बजाय सरगनाओं को पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए जिनके कारण पेपर लीक होते हैं। बता दें कि पायलट ने ये हमला गहलोत सरकार के मंत्रियों पर बोला।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि राजस्थान में द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती के प्रश्नपत्र लीक होगए थे। जिसके बाद दिसंबर के महीने में राजस्थान पुलिस ने 37 अभ्यर्थियों समेत कुल 55 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद दो मामले दर्ज किए गए और एक स्कूल के प्रधानाचार्य सुरेश बिश्नोई, एमबीबीएस का एक छात्र भजनलाल और रायता राम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा दो लोग सुरेश ढाका और भूपेंद्र सारण अभी भी पुलिस को गिरफ्त से बाहर हैं।

किसानों के लिए कही ये बड़ी बात

इस किसान सम्मेलन में बड़ी संख्या में युवाओं और किसानों की भीड़ उमड़ी थी। इस सम्मेलन के दौरान सचिन पायलट ने केंद्र सरकार से फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य यानी एमएसपी का कानून बनाने की भी मांग की। उन्होंने किसानों और युवाओं को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि जाति, धर्म, बिरादरी, भाषा, प्रांत के नाम पर हो रही राजनीति को केवल युवा और किसान ही बदल सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version