Home देश & राज्य बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda के महाराष्ट्र दौरे पर Sanjay Raut का निशाना,...

बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda के महाराष्ट्र दौरे पर Sanjay Raut का निशाना, तो Narvekar पर भी कसा तंज, जानें क्या है रंज

0

Sanjay Raut: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत एक बार फिर एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। महाराष्ट्र विधानसभा के दोनों सदनों के पीठासीन अधिकारियों ने जानकारी दी कि विशेषाधिकार हनन नोटिस पर संजय राउत का जवाब असंतोषजनक पाया गया है। अब यह मामला राज्यसभा के उपसभापति जगदीप धनखड़ के पास भेज दिया गया है। बता दें संजय राउत ने विधानमंडल को चोर-मंडल कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी किया था। इसके बाद एक बार फिर संजय राउत ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा और राहुल नार्वेकर पर निशाना साधा है।

जानें क्या है मामला

महाराष्ट्र विधानमंडल सदन के विशेषाधिकार हनन के नोटिस का सामना कर रहे सामना के सम्पादक संजय राउत ने इस बार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की 2 दिवसीय यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘ नड्डा कर्नाटक में पार्टी प्रचार के लिए डटे रहे, लेकिन उनकी पार्टी हार गई। अब वह महाराष्ट्र आ रहे हैं, हम उनका स्वागत करते हैं।’

ये भी पढेंःCommon Civil Code कब होगा UttaraKhand में लागू, CM Dhami ने दिया ये बड़ा अपडेट

राउत ने नार्वेकर को लिया निशाने पर

इसके बाद संजय राउत ने विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर की तरफ से शिवसेना यूबीटी विधायकों को नोटिस की संभावना पर सवाल पूछा। तो उसका जवाब देते हुए राउत ने कहा कि नोटिस नार्वेकर भेज रहे हैं न कि विधानसभा अध्यक्ष। वो जिस तरह से पिछले दिनों के बयान दे रहे हैं उससे पता चलता है कि संविधान का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसे लोगो का दल बदल करना शौक होता है और पेशा भी। ऐसी कोई पार्टी नहीं जिसमें वो नहीं रहे ।

नितेश राणे ने किया पलटवार

भाजपा नेता नितेश राणे ने इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि संजय राउत जैसे लोग संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों पर निशाना साधने और प्रशासन को सत्ता के विरुद्ध उकसाने में लिप्त रहते हैं। ऐसे ही लोगों के लक्षण अर्बन नक्सली वाले होते हैं।

ये भी पढेंःAtmanirbhar Bharat in Defence: सैन्य महत्व के 928 आइटमों के आयात पर रोक , जानें क्या है अहम वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version