Satyendar Jain Case: आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच इन दिनों जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। बात चाहे गुजरात चुनाव को लेकर हो या दिल्ली के MCD इलेक्शन दोनों ही पार्टी आमने-सामने है। वहीं इस बीच दोनों ही पार्टियों को एक नया मुद्दा मिल गया है। यह मुद्दा आप नेता सत्येंद्र जैन के वायरल हुए मसाज वीडियो का है। पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बीजेपी पर बड़ी चोट की। वहीं मंगलवार को उन्हीं के पार्टी के एक और मंत्री गोपाल राय ने भी केंद्र सरकार को दो टूक जवाब दे दिया। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी के VIP ट्रीटमैंट वाले बयान पर कहा कि 4 दिसंबर को जनता भाजपा का ट्रीटमेंट करेगी।

जनता करेगी भाजपा का ट्रीटमेंट

आप मंत्री गोपाल राय ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का एजेंडा ही यही है कि कैसे केजरीवाल को बदनाम किया जाए। केंद्र सरकार बदनाम करके वोट मांगती है। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार है जो काम करके वोट मांगती है। उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह जब गुजरात की जेल में बंद थे तब उनके लिए स्पेशल जेल बनाई गई थी। उन्होंने कहा कि यह CBI के रिकॉर्ड में है इतिहास में ऐसा स्पेशल ट्रीटमेंट किसी को नहीं मिला। पर्यावरण मंत्री ने ये भी कहा कि मसला ट्रीटमेंट या मसाज का नहीं है, मसला ये है कि 4 दिसंबर को दिल्ली की जनता एमसीडी में बीजेपी का ट्रीटमेंट करने वाली है।

ये भी पढ़ेंFIFA World Cup 2022: फीफा विश्व कप से आए हैरान करने वाले दृश्य, पहले मैच के बाद कचरा उठाते दिखे जापानी प्रशंसक, देखें Video

केजरीवाल ने भी किया था पलटवार

इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मीडियाकर्मी से बात करते हुए कहा कि बीजेपी रोज अपनी एक नई मनोहर कहानियां लेकर आती है। अब वो मसाज वाली कहानी लेकर आई है। उन्होंने कहा बीजेपी के लोग रोज एक फर्जी स्टिंग लेकर आते हैं। सीएम केजरीवाल से जब सत्येंद्र जैन की मसाज को लेकर प्रश्न किए गए तो उन्होंने बीजेपी के नेता और देश के गृह मंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा वे (सत्येंद्र जैन) डॉक्टर के कहने पर अपनी फिजियोथेरेपी करा रहे हैं, अमित शाह जब गुजरात में मंत्री थे, वे जब जेल में थे तब उन्हें जैसे VIP ट्रीटमेंट मिलता था वो इन्हें (सत्येंद्र जैन) नहीं मिल रहा।

ये भी पढ़ेंSuryaKumar Yadav: डिविलियर्स से तुलना किए जाने पर सूर्यकुमार ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- ‘क्रिकेट जगत में एक ही 360 डिग्री प्लेयर है’

क्या है पूरा मामला

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मई में गिरफ्तार किया गया था। बीते दिन उनका तिहाड़ जेल के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह मसाज कराते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार के मंत्रियों ने केजरीवाल गुट पर हमला बोल दिया है। बीजेपी ने आरोप लगाए कि दिल्ली के मंत्री जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट का लुत्फ उठा रहे हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप शेयर किया। वहीं आप सरकार का कहना है उन्हें गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट है। उनकी नर्व पिंच हो गई है जिसके कारण अस्पताल में उनकी दो सर्जरी भी हुई है। नर्व ब्लॉक डालने के साथ में डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथैरेपी के लिए कहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version