Homeदेश & राज्यसेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत अगली तारीख तक टाली

सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत अगली तारीख तक टाली

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बार और मायूसी हाथ लगी सेशंस कोर्ट ने एक बार फिर से उनकी जमानत अगली सुनवाई तक के लिए टाल दिया हैं, जिसके चलते आर्यन एक और दिन जेल की सलाखों के पीछे रहेंगे। आज कोर्ट में सुनवाई करीब तीन बजे से शुरू हुई और शाम को पौने छह बजे तक चली। इस वक्त तक जेल बंद हो चुका था, अब इस मामले में कोर्ट 14 अक्टूबर को दुबारा सुनवाई करेगी और अपना फ़ैसला सुनाएगी।

एनसीबी पक्ष की दलील

एनसीबी ने कहा कि इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे से समझना अत्यधिक कठिन हैं, आर्यन के पास से ड्रंग्स नहीं मिले लेकिन वह ड्रग पेडलर के संपर्क में थे। यह किसी तरह की साजिश हो सकती हैं, जिसकी जांच करना अनिवार्य हैं। आर्यन खान के विदेशों में ड्रंग्स की लेनदेन की एनसीबी जांच कर रही हैं।

Aryan Khan Bail Hearing LIVE Updates: Shah Rukh's Manager, Bodyguard in  Court; Suhana Taking Hourly Updates on Brother

आर्यन के वकील ने रखा उनका पक्ष

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने अपना पहला स्टेटमेंट यह रखा की आर्यन खान के पास से ड्रग्स या फिर कैश बरामद नहीं हुए थे। आर्यन के वकील ने यह भी बताया कि आर्यन मुनमुन धमेचा से कभी नहीं मिले उनसे उनका कोई संबंध नहीं हैं, वह मुनमुन को जानते तक नहीं। एनसीबी ने तीनों को कोर्ट में एक साथ पेश किया लेकिन आर्यन का मुनमुन या ड्रंग्स बेचने से कोई लेना देना नहीं हैं।

आर्यन खान जो अभी भी आर्थर रोड जेल में कैद हैं, उनकी जमानत के लिए वकील पिछले कई दिनों से लगे हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी हैं और कब तक नहीं लगेगी इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता। जब भी लगता हैं कि इस बार जमानत मिल जाएगी उसी वक्त एनसीबी अपनी टांग अड़ा देता हैं और जमानत टाल दी जाती हैं।

आर्यन खान का केस अब तक सतीश मानशिंदे संभाल रहे थे और वह अब तक आर्यन खान को जमानत दिलाने में असफल रहे हैं, जिसके बाद शाहरुख खान ने सीनियर एडवोकेट अमित देसाई को यह केस देने का निर्णय ले लिया। अमित देसाई 11 अक्टूबर को इस केस की सुनवाई में सतीश मानशिंदे के साथ मौजूद थे।

Mumbai Cruise Drug Case, Know Who Is Bollywood Preferred Lawyer Satish  Maneshinde Who Fought Case For Sanjay Dutt, Salman Khan And Now For Shah  Rukhkhan Son Aryan Khan - Who Is Satish

यह भी पढ़े- आज आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर में KKR और DC आमने-सामने

11 अक्टूबर को हुई कोर्ट की सुनवाई में एनसीबी ने दो और दिनों की मोहलत मांगी थी, आर्यन के दोनों वकील उस दिन साढ़े दस बजे भी कोर्ट पहुंच गए थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उस दिन की सुनवाई में एनसीबी के स्पेशल पब्लिक प्रॉसीक्यूटर एम चिमलकेर ने कोर्ट में बताया था कि जांच पड़ताल लगातार चलने की वजह से उन्हें सबूत इकट्ठे करने में थोड़ा समय लग रहा हैं। दोनों पक्ष की दलीलें खत्म होने के बाद कोर्ट ने एनसीबी को बुधवार 13 अक्टूबर तक जवाब दाखिल करने का समय प्रदान किया था।

आर्यन खान के ड्राइवर से पूछताछ

एनसीबी ने 9 अक्टूबर को आर्यन खान के ड्राइवर से करीब 12 घंटो तक पूछताछ की थी, मिली सूचना के अनुसार ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर ड्रॉप करने की बात स्वीकार की थी। एनसीबी ने आर्यन के ड्राइवर से उनके दोस्तों की एक्टिविटीज से जुड़े सवाल भी पूछे थे जिनसे कुछ खास पता नहीं चला था। आर्यन खान के केस की अगली सुनवाई कल होने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img