- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब की वैन पर तलवारों से हुआ हमला, पुलिस की गिरफ्त में हमलावर

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला की वैन पर सोमवार शाम दो युवकों ने तलवारों से हमला करने की कोशिश की। दरहसल, श्रद्धा वाकर का हत्यारोपी आफताब को आज सुबह रोहिणी एफएसएल लैब में पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए लाया गया था। जहां हिन्दू सेना के कुछ सदस्यों ने उस पर तलवारों से हमला कर दिया। जिसके बाद परिस्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को भी अपनी बंदूक निकालनी पड़ी। वहीं गिरफ्तार हमलावरों का कहना है कि वो सुबह 8 बजे से ही आफताब पूनावाला का इंतजार कर रहे हैं। हिन्दू सेना के सदस्यों का यह भी कहना है कि आफताब जेल में भी जाएगा तो वहां भी उस पर हमला करेंगे।

आरोपी आफताब की वैन पर हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर रोहिणी एफएसएल लैब के आसपास सुबह से आरोपी का इंतजार कर रहे थे। हमलवारों को तब इस कृत्य को करने का मौका मिल गया जब दिल्ली पुलिस की वैन आफताब पूनावाला को लेकर जा रही थी। पुलिस ने जैसे वैन को आगे बढ़ाया वैसे ही हिन्दू सेना के दो युवक पुलिस की वैन के आगे आ गए। जिसके कारण पुलिस को वैन रोकनी पड़ी, वैन के रुकते ही इन दोनों हमलावरों ने अंधाधुंध गाड़ी पर तलवारें भांजने लगे। दिल्ली पुलिस वैन के ड्राइवर ने गाड़ी को लेकर आगे भगाया, लेकिन वहां भी हिन्दू संगठन के सदस्य मौजूद थे। ऐसे में पुलिसकर्मियों को एक्शन लेना पड़ा और उन्होंने पिस्टल बाहर निकाल ली।

ये भी पढ़ें: GUJARAT ELECTION 2022: सूरत में चुनाव प्रचार के दौरान AAP के काफिले पर हुआ पथराव, बाल-बाल बचे CM केजरीवाल

चौथी बार टेस्ट के लिए पहुंचा था आफताब

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट गुरुवार को ही एफएसएल रोहिणी में पूरा हो गया था। वहीं नार्को टेस्ट से पहले इस टेस्ट के लिए कोर्ट ने पुलिस को इजाजत दी थी। पुलिस ने इससे पहले तीन बार आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करने की कोशिश की है, लेकिन हर बार आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है। शातिर आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट के समय किसी न किसी वजह से पुलिस के कार्यों में बाधा उत्पन्न करता है। खबर है कि वह टेस्ट के दौरान जानबूझकर बार-बार खांसने और छींकने लगता है, जिससे टेस्ट को रोकना पड़ता है। एफएसएल के असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताया कि लगातार खांसने और छींकने से मशीन की रीडिंग प्रभावित होती है।

ये भी पढ़ें: RUTURAJ GAIKWAD: विजय हजारे ट्रॉफी में गायकवाड़ ने रचा इतिहास, एक ओवर में जड़े 7 ताबड़तोड़ छक्के, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल