Home देश & राज्य सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी लाया जाएगा भारत, स्पेशल टीम ने...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी लाया जाएगा भारत, स्पेशल टीम ने भरी उड़ान 

0
Sidhu Musewala murder case
Sidhu Musewala murder case 2023

Sidhu Musewala murder case: पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड (Sidhu Musewala murder) मामले को लेकर बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। बताया जा रहा है, गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या कराने वाले मुख्य आरोपी को अब दबोचने के लिए भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की टीम गैर मुल्क के लिए रवाना हो गई है। खबरों की मानें तो जांच एजेंसियों की टीम ने आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाए हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है, कि बहुत जल्द अजरबैजान में छिपा मोस्ट वांटेड आरोपी को स्पेशल टीम गिरफ्तार कर लेगी।

जांच एजेंसियों के रडार पर था गैंगस्टर सचिन विश्नोई 

बता दें कि सचिन विश्नोई देश के सबसे बड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भांजा है। ऐसे में उसने हाई प्रोफाइल सिद्धू मुसेवला मर्डर केस (Sidhu Musewala murder) के बाद यह दावा किया था, कि उसने ही पंजाबी गायक की हत्या करवाई है। 

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या (Sidhu Musewala murder) पिछले साल ही 29 मई 2022 को हुई थी। सिंगर को उनके ही थार गाड़ी में गोलियों से छलनी कर दिया गया था। तब यह मामला सोशल मीडिया और नेशनल टेलीविजन पर बहुत छाया हुआ था। 

वहीं इधर हत्या का मुख्य आरोपी सचिन विश्नोई हत्या से पहले ही फर्जी पासपोर्ट के जरिए विदेश भाग गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर सचिन विश्नोई ने ही सिद्धू मुसेवाला की हत्या की प्लानिंग की थी। ऐसे में अब उसे गिरफ्तार करने के लिए सुरक्षा एजेंसियों की टीम अजरबैजान के लिया रवाना हो गई है। खबरों की मानें तो स्पेशल टीम सचिन को 2 दिनों के भीतर गिरफ्तार करके भारत लाएगी।

स्पेशल टीम में हैं कई बड़े अधिकारी

जब से यह मामला सामने आया है, कि भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की टीम गैंगस्टर सचिन विश्नोई को पकड़ने के लिए विदेश जा रही है। तब से सूत्रों की मानें तो बिश्नोई गैंग की टीम में हड़कंप मच गया है। बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल अगस्त महीने में गैंगस्टर सचिन को पकड़ लिया गया था। ऐसे में एक बार फिर उस पर शिकंजा कसने के लिए टीम तैयार है। बता दें कि इस स्पेशल टीम में एसपी रैंक के कई अधिकारी समेत 2 अनुभवी इंस्पेक्टर शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version