- विज्ञापन -

Latest Posts

Sonali Phogat Murder Case: मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, पीए द्वारा जबरन दी जाती थी ड्रग्स

Sonali Phogat Murder Case: टिकटॉक स्टार और हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की हत्या से जुड़े केस में CBI ने मंगलवार को गोवा कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी। सोनाली फोगाट की मौत इसी साल अगस्त महीने में हुई थी। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, चार्जशीट में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर का नाम है। दोनों पर सोनाली को जबरन ड्रग्स देकर मारने का आरोप लगा था। इस हत्याकांड की जांच शुरुआत में गोवा पुलिस द्वारा की गई थी। जिसमें गोवा पुलिस ने पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन बाद में इस केस में नया मोड़ आया और परिवार की मांग पर इस केस को सीबीआई को रेफर कर दिया गया।

CBI की 500 पृष्ठों की चार्जशीट

सोनाली की गोवा के कर्लीज बार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। खबर है कि सीबीआई ने मापुसा में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (JMFC) के समक्ष आरोप पत्र दायर किया है। वहीं ब्यूरो ने भी मामले में गिरफ्तार किए गए पीए सांगवान और उसके दोस्त से कोलवाले जेल में पूछताछ की है। वहीं सीबीआई ने गोवा पुलिस के 500 से अधिक पृष्ठों के दस्तावेजों की भी जांच की है। जिसमें सभी गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। सीबीआई ने उस जगह की भी फिर से जांच की जहां सोनाली को ड्रग्स दिया गया था।

ये भी पढ़ें: Satyendar Jain Case: AAP नेता गोपाल राय ने BJP को दिया दो टूक जवाब, कहा- ‘जनता करेगी भाजपा का ट्रीटमेंट’

परिवार ने की थी CBI जांच की मांग

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अनुरोध और खाप महापंचायत की मांग के बाद राज्य सरकार ने फोगाट हत्या मामले को सीबीआई को सौंपा था। इससे पहले सोनाली के परिवार वालो ने कहा था कि उन्हें गोवा पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। जिसके कारण इस केस को सीबीआई को सौंपा जाना चाहिए। जब गोवा सरकार पर दबाव बढ़ने लगा तो उन्होंने इस केस को सीबीआई को सौंप दिया। परिवार ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर जहर देकर हत्या करने के आरोप भी लगाए थे।

ये भी पढ़ेंFIFA World Cup 2022: फीफा विश्व कप से आए हैरान करने वाले दृश्य, पहले मैच के बाद कचरा उठाते दिखे जापानी प्रशंसक, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल