Homeदेश & राज्यBihar Crime: दरभंगा में मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, स्थानीय...

Bihar Crime: दरभंगा में मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, स्थानीय लोगों ने बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला

कंकाली मंदिर मे मुख्य पुजारी राजीव कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह 4:30 के आसपास की है।

बिहार के दरभंगा में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. रामबाग राज परिसर स्थित कंकाली मंदिर मे मुख्य पुजारी राजीव कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सुबह 4:30 के आसपास की है। उधर, घटना के वक़्त मंदिर में मौजूद एक व्यक्ति को भी अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं, जब घटना की खबर ग्रामीणों को लगी तो वे गोलबंद होकर अपराधियों को घेरने लगे।

एक बदमाश की पीट-पीटकर हत्या
पुजारी की हत्या के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हो गए, और एक बदमाश को पकड़ लिया। इस दौरान बदमाश की मार खाने से मौत हो गई, जबकि 1 अपराधी फरार हो गया। मृतक की पहचान पुलकित सिंह के रूप में हुई है, उसके पिता LNMU में कर्मचारी हैं। दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने बताया कि, “मंदिर के पुजारी की हत्या की गई है जबकि एक अन्य व्यक्ति को भी गोली मारी गई है और वह घायल है. भीड़ ने एक बदमाश को मार दिया. दो बदमाशों का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति नाजुक है.”

Next Read: गाजियाबाद भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से पलटी बस, घटना में एक बाइक सवार की मौत »

इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोग आक्रोशित हैं। उधर, पुलिस भी एक्शन में है। सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन ने बताया कि, “कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी. एक बदमाश की लोगों ने इतनी पिटाई की कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दो अन्य बदमाशों को पकड़ा गया है. उनका डीएमसीएच में इलाज चल रहा है. घटनास्थल से एक पिस्टल और 2-3 खोखे बरामद किए गए हैं. हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है. स्थानीय लोग घटना के पीछे की वजह अपराधी और पुजारी के भतीजे के बीच हुए विवाद बता रहे हैं.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img