Homeदेश & राज्यआतंकी अशरफ से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कड़ी पूछताछ, किए...

आतंकी अशरफ से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कड़ी पूछताछ, किए कई चौकाने वाले खुलासे

दिल्ली के लक्ष्मी नगर से पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी मोहम्मद अशरफ से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक़ अशरफ ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में रहने वाले कुछ लोगों के संपर्क में था। अब पुलिस उनलोगों से पूछ तक करने की तैयारी में है। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक उसने एक और आतंकी की पहचान की है कि वह गुलाम सर्वनाम के आतंकी के साथ भारत आया था उसने बताया कि गुलाम सरवर ने ही ब्रीफकेस बम दिल्ली हाईकोर्ट के गेट नंबर पांच पर रखा था।

पुलिस पूछताछ में अशरफ ने यह भी बताया कि 2021 में दिल्ली हाईकोर्ट के बाहर हुए धमाके में वह शामिल था। उस धमाके के लिए अशरफ ने हाईकोर्ट की रेकी की थी। उसने आईटीओ पर स्थित पुलिस हेड क्वार्टर और आईएसबीटी की रेकी की।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम कोलकाता जा सकती है। पुलिस के मुताबिक जब अशरफ बांग्लादेश के रास्ते भारत में दाखिल हुआ था।तब आईएसआई के अफसर नासिर ने अशरफ को कोलकाता में एक शख्स के घर पर रुकवाया था वो शख्स भी आईएसआई से जुड़ा हुआ है। उसकी तलाश में एक टीम वहां जाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले पूछताछ में खुलासा हुआ था कि पकड़ा गया संदिग्ध आतंकी अशरफ कोडिंग करने में महारत रखता है। वो आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए कोडवर्ड का इस्तेमाल करता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img