Homeख़ास खबरेंNostradamus Predictions: साल 2022 में आने वाला है महाप्रलय, नास्त्रेदमस की डराने...

Nostradamus Predictions: साल 2022 में आने वाला है महाप्रलय, नास्त्रेदमस की डराने वालीं भविष्यवाणी आई सामने

नास्त्रेदमस ने एक किताब 'लेस प्रोफेटीस' ने अपनी किताब में दुनिया को लेकर कई अलग-अलग भविष्यवाणी की है. उन्होने अब तक जो भविष्यवाणी की है, उनमें से 70 फिसदी सच साबित हुई है.

दुनिया के भविष्य के लिए फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने एक किताब ‘लेस प्रोफेटीस’ ने अपनी किताब में दुनिया को लेकर कई अलग-अलग भविष्यवाणी की है. उन्होने अब तक जो भविष्यवाणी की है, उनमें से 70 फिसदी सच साबित हुई है. इससे पहले नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी, कि 2021 के लिए महामारी, अकाल और तबाही जैसी घटना होगी, ये शत-प्रतिशत सही साबित हुई. अब उन्होने साल 2022 के लिए भी चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है.

महंगाई होगी बेकाबू
फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने महंगाई को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है. उन्होने बताया है कि, साल 2022 में, महंगाई नियंत्रण से बहुत बाहर हो जाएगी और अमेरिकी डॉलर में बेहद गिरावट दर्ज की जाएगी. नास्त्रेदमस के अनुसार साल 2022 में सोने, चांदी और बिटकॉइन को संपत्ती के तौर पर गिना जाएगा।

पृथ्वी को नष्ट कर देगा ऐस्टरॉइड
नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, “ऐस्टरॉइड की वजह से पृथ्वी को बहुत नुकसान पहुंचेगा. एक बड़ी चट्टान समुद्र में गिरेगी और इसकी वजह से भयंकर लहरें उठेंगी जो पृथ्वी को चारों तरफ से घेर लेंगी. समुद्र का पानी बढ़ने से भारी क्षति पहुंच सकती है.”

तीन दिनों तक पूरी दुनिया में रहेगा अंधेरा
नास्त्रेदमस दुनिया को हैरान करने वाली बात बताई है. उन्होने कहा कि, “साल 2022 तबाही और उसके बाद शांति लाएगा. इस शांति से पहले पूरी दुनिया में 72 घंटे का अंधेरा छा जाएगा. पतझड़ के समय पहाड़ों पर बर्फ गिर सकती है. कई देशों के युद्ध शुरू होते ही खत्म हो जाएंगे, एक प्राकृतिक घटना इसे खत्म कर देगी. तीन दिन के अंधेरे के बाद लोगों के जीवन से आधुनिकता का अंत हो जाएगा.”

यह भी पढ़े :- यूपी में राजनीतिक हलचल तेज, राजा भैया ने मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

फ्रांस में आएगा बड़ा तूफान
उन्होने एक और चौंकाने वाली भविष्यवाणी की, और कहा कि, “साल 2022 में फ्रांस में एक बड़ा तूफान आएगा. इसकी वजह दुनिया के कई हिस्सों में भीषण आग, सूखा और बाढ़ की स्थिति देखने को मिल सकती है.” नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार 2022 में पर्सनल कंप्यूटर का ब्रेन मनुष्यों पर नियंत्रण करने में सक्षम होगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -