- विज्ञापन -

Latest Posts

UP News: Agra में दर्दनाक हादसा, अस्पताल में भीषण आग लगने से 3 लोगों की मौत

UP News: अधिकारियों के अनुसार, शॉर्ट सर्किट के कारण बुधवार तड़के UP के आगरा जिले में एक निजी अस्पताल में आग लग गई, जिसमें एक अस्पताल के मालिक और उसके दो किशोर बच्चों की मौत हो गई।

इमारत के पहले तल पर अपने परिवार के साथ अस्पताल में रहने वाला मालिक अंदर फंस गया था क्योंकि मरीजों को सुरक्षित बाहर ले जाया गया था।

पुलिस अधीक्षक शहर विकास कुमार के मुताबिक, आग सुबह करीब साढ़े पांच बजे नारीपुरा मोहल्ले में इमारत की पहली मंजिल पर लगी।

Also Read: Delhi: दिल्ली में सख्त हुए कानून, वैध PUC न होने पर निलंबित हो सकती है आपकी RC, जारी हुआ नोटिस

“जबकि अस्पताल भूतल से संचालित होता था, इमारत की पहली कहानी निजी अस्पताल के मालिक और उसके परिवार के घर की थी। दो पीड़ितों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वे अब खतरे में नहीं हैं, जबकि त्रासदी में तीन लोगों की मौत हो गई थी। कुमार के अनुसार।

आगरा के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि वहां चिकित्सा देखभाल के दौरान तीन मरीजों की मौत हो गई।

सीएमओ के मुताबिक, इनमें अस्पताल के मालिक राजन, 17 साल की उनकी बेटी शालू और 14 साल का उनका बेटा ऋषि शामिल हैं। हालांकि उनकी सटीक पहचान अभी नहीं हो पाई है, लेकिन दोनों घायल अस्पताल के मालिक के रिश्तेदार भी हैं।

Also Read: Mohan Bhagwat: विजयादशमी पर स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए भागवत ने जनसंख्या को बताया बोझ, बोले – ‘कानून लाने की जरूरत’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल