Homeदेश & राज्यCrime News: यूपी पुलिस ने 'गदर गैंग' के सरगना नवीन जाट को...

Crime News: यूपी पुलिस ने ‘गदर गैंग’ के सरगना नवीन जाट को गिरफ्तार किया, पानी में डुबोकर मारने में है एक्सपर्ट

यूपी पुलिस की गिरफ्त में आए नवीन जाट ने कबूल किया है कि, उसने 17 से भी ज्यादा हत्याएं की है। उसने गदर नाम से अपना गैंग बनाया था, इस गैंग में 200 से ज्यादा अपराधी हैं।

उत्तर प्रदेश और हरियाणा में कई आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे नवीन जाट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि, नवीन ने 27 जुलाई को रोहतक के भलौट गांव निवासी रोहित नामक युवक की हत्या कर ग्रेटर नोएडा के नाले में फेंक दिया था। नवीन की गिरफ़्तारी के लिए यूपी STF और नोएडा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया, जिसमे व्व पकड़ा गया।

Gorakhpur Crime

17 हत्या कर चुका है नवीन
यूपी पुलिस की गिरफ्त में आए नवीन जाट ने कबूल किया है कि, उसने 17 से भी ज्यादा हत्याएं की है। उसने गदर नाम से अपना गैंग बनाया था, इस गैंग में 200 से ज्यादा अपराधी हैं। नवीन ने कबूलनामे में माना है कि, वो अपने दुश्मनों को पानी में डुबोकर मारता है। उधर, एसटीएफ ने खुलासा किया है कि, गदर गैंग दूसरे अपराधियों से अलग अंदाज में अपराध की घटनाओं को अंजाम देता है।

ग्रेटर नोएडा में मिली थी रोहित की लाश
दरअसल, रोहतक के भलोट के रहने वाले राजभवन ने पुलिस में शिकायत दी थी कि, उनका बेटा रोहित 24 जुलाई को अपने दोस्त सौरभ उर्फ चीकू से मिलने के लिए घर से निकला था लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं आया। इसके बाद 27 जुलाई को उसका शव ग्रेटर नोएडा में नाले में गिरा हुआ मिला था।

अपराधी ने किया बड़ा खुलासा
खूंखार अपराधी नवीन जाट ने कई बड़े खुलासे किए हैं। उसके खुलासे के बाद यूपी पुलिस भी हैरान हो गई है। नवीन जाट के मुताबिक, उसने रोहित की हत्या 24 जुलाई की रात दिल्ली के थाना समयपुर बादली के सेक्टर 34 में स्थित DDA Flat के अंदर पानी के टब में डुबाकर की थी। इस हत्या में 3 लोग शामिल थे।

नवीन का आपराधिक रेकॉर्ड
नवीन जाट ने 2015 में अपने साथियों के साथ अपने हीं गांव के राज सिंह उर्फ धर्म की हत्या कर दी थी। इसके बाद 2019 में मुजफ्फरनगर में एक साथ 3 लोगों की हत्या कर दी। 2020 में पानीपत हरियाणा के तीन अधिकारियों का अपहरण कर रंगदारी वसूला। इसी साल अपने गांव के एक और पवन हत्या काण्ड को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें: लखीमपुर हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पास आज 11 बजे तक का वक्त

शातिर नवीन अपने दुश्मनों को बिल्कुल नही छोड़ता था, अगर उसे किसी पर दुश्मन होने का शक होता तो वो, उसकी हत्या कर देता था। उसने पहली बार 2007 मे हत्या की थी, इसमें एक लड़की के कत्ल का मामला भी उसपर दर्ज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img