UP Politics: सीएम योगी और समाजवाजी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव की हुई मुलाकात, अखिलेश मेल मिलाप से नाखुश

Date:

UP Politics: समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात से राजनीति बवाल हो गाया है। इस मेल मिलाप के बाद राज्य में सियासी पारा अपनी चरम सीमा पर है। एक तरफ सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। तो दूसरी ओर बीजेपी नेताओं ने भी सपा प्रमुख को आड़े हाथों ले लिया है।

मीडिया के सवाल से भड़के अखिलेश

आजम खान से मुलाकात के बाद जब अखिलेश यादव बाहर आए तो उनसे रामगोपाल यादव और सीएम योगी की मुलाकात पर सवाल हुआ । सवाल सुनते ही अखिलेश यादव भड़क गए। उन्होंने कहा, “आपको सरकार से विज्ञापन मिलता है, इसलिए उसकी तरफ से बात करना चाहते हो। आपको सरकार का बजट मिलता है, इसलिए सरकार जो पूछना चाहेगी या जो हमारे विपक्षी है जो चाहेंगे वह हमसे पूछोगे।”

Also Read: MP Gorantla Madhav Viral Video: महिला के साथ अपने अश्लील वीडियो को आंध्र प्रदेश के सांसद ने बताया फर्जी, किया बड़ा दावा

सरकार पर किया हमला

अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा, “भोले नाथ के श्रद्धालुओं को दूध पर क्या जीएसटी नहीं देना होगा। क्या सरकार के पास महंगाई बेरोजगारी का जवाब है। किसान की सूखे में क्या मदद कर रहे, धान खरीदने की क्या तैयारी. इसपर सरकार जवाब नहीं देती है। मैं खुद बुंदेलखंड हाईवे पर चला पांच किलोमीटर के बीच दो बड़े ब्रिज इनकंपलीट थे। चित्रकूट से इसे जोड़ने की बात थी लेकिन 15-20 किलोमीटर पहले ही छोड़ दिया। यूपी में जो टेबल टॉप एयरपोर्ट की बात हो रही वह नेताजी की शुरुआत थी।

तिरंगा अभियान पर भाजपा को घेरा

तिरंगा अभियान पर अखिलेश ने कहा, “बीजेपी यह कोशिश करती कि वह राष्ट्रवादी है जो उन्हें वोट नहीं देता वह राष्ट्रवादी नहीं है। झंडारोहण तो हमेशा होता रहा है। हमारा तरीका दूसरा है, 9 अगस्त को आप आइए। उनसे क्या उम्मीद करेंगे जो आज तक तिरंगा नहीं लगाए। मैंने सुना है एक हेड क्वार्टर है जहां बरसों तिरंगा नहीं लगा था।”

Also Read: CWG 2022 Day 8: आज हॉकी से लेकर कुश्ती के होंगे अहम मुकाबले, जानिए 5 अगस्त का पूरा शेड्यूल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related