Uttar Pradesh News: आतंकी संगठन इस्लाम से जुड़े 12 जिहादियों को किया गिरफ्तार, मदरसे पर चलाया बुलडोजर

Date:

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अपराध और आतंकवाद के खिलाफ असम में बुलडोजर कार्यवाही से एक्शन लिया जा रहा है। बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन से संबंध रखने वाले मुस्तफा उफ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित मदरसे को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। असम पुलिस ने बांग्लादेश के आतंकी संगठन अंसार उल इस्लाम से जुड़े 12 जिहादियों को भी गिरफ्तार किया है। इससे ठीक एक दिन पहले एक स्लीपर सेल का भी भंडाफोड़ किया गया था।

मदरसे को ध्वस्त किया

बांग्लादेशी आतंकी को अपने घर में फनाह दे रहे थे। साथ ही अंसार उल इस्लाम आतंकी संगठन की जड़े कई देशों में फैले हुई हैं। हाल की रिपोर्ट में बताया गया कि पाकिस्तान और बांग्लादेश की सीमा से भारत में घुसकर आतंकी भारत के अलग-अलग राज्यों तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। मोरीगांव जिले की पुलिस अधीक्षक अपर्णा एन का कहना हैं कि मोइराबरी इलाके में मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा को आज ध्वस्त कर दिया गया।

Also Read: Amrit Mahotsav: क्या आईएसआई अमृत महोत्सव पर दिल्ली को बना सकता हैं निशाना? आईबी की रिपोर्ट

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा घुसपैठ

बता दे कि कई बार आतंकी संगठन तरह तरह के प्रयास करके भारत में घुसने की कोशिश कर चुके हैं। लेकिन एजेंसियों की सख्ती की वजह से उनके इरादे कामयाब नहीं हो पाते। मिले आंकड़ों के मुताबिक पिछले 5 सालों में 2021 में बांग्लादेश और पाकिस्तान में सबसे ज्यादा घुसपैठ हुई हैं। साथ ही बड़ी संख्या में घुसपैठिए भी पकड़े गए हैं।

Also Read: Madhya Pradesh: EOW की छापेमारी के दौरान नगद मिले 85 लाख रुपए, हीरो केसवानी ने पी फिनायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related