Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, फोन...

Uttar Pradesh: राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी, फोन करके बताया विस्फोट का वक्त

0

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में स्थित श्री राम जन्मभूमि को बृहस्पतिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बता दें कि, यह धमकी 2 फरवरी 2023 को सुबह लगभग 5 बजे प्रयागराज में कल्पवास कर रहे मनोज कुमार नाम के व्यक्ति के मोबाइल नंबर पर दी गई है। इसी कड़ी में श्री राम जन्मभूमि थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि, राजकोट इलाके में स्थित रामलाल सदन मंदिर में रहने वाले मनोज नामक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि आज तड़के उसके मोबाइल पर एक कॉल आई है।

राम जन्मभूमि परिसर में पुलिस की तैनाती

उन्होंने आगे बताया कि, मनोज बताते हैं कि फोन करने वाले ने धमकी दी कि सुबह 10 बजे श्री राम जन्म भूमि को विस्फोट करके उड़ा देगा और उसके बाद फोन करने वाले ना कॉल काट दी। थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने आगे बताया कि, इस सूचना पर सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है और श्री राम जन्मभूमि परिसर में कई थानों की पुलिस को तैनात कर दिया गया।

Also Read: Indian Railways: बारिश और बर्फबारी ने थामी रेलवे की रफ्तार, 309 ट्रेनों को किया रद्द यहां देखें अपडेट लिस्ट

खुफिया विभाग भी अलर्ट मोड पर

संजीव कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। फोन करने वाले की पहचान का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। अयोध्या पुलिस के अलावा खुफिया विभाग भी धमकी मिलने के बाद अलर्ट मोड पर है। वही धमकी मिलने के बाद अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है।

नेपाल से लाई गई शिलाएं

पिछले कुछ समय से श्री राम मंदिर सुर्खियों में है क्योंकि वहां नेपाल से लाई गई शिलाएं अयोध्या पहुंच गई हैं। इन शिलाओं से श्री राम और जानकी की मूर्ति तलाशी जाएगी। बता दें कि, यह पवित्र शिलाएं नेपाल से बुधवार देर रात अयोध्या पहुंची और गुरुवार को श्री राम जन्म भूमि को बम से विस्फोट करने की धमकी मिली।

Also Read: Pakistan के बड़बोले नेता शेख राशिद के गिरफ्तार होने से टूटा पूर्व PM इमरान खान का दिल, करेंगे सड़कों पर आंदोलन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version