UP News: सीएम योगी ने आजमगढ़ को दी 143 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात, संबोधन में दिया ये बड़ा बयान

Date:

UP News: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) भाजपा (BJP) की सरकार काफी अच्छा काम कर रही है। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व में भाजपा सरकार तेजी से विकास कार्यों को हकीकत रुप दे रही है। इसी कड़ी में सीएम योगी ने प्रदेश की जनता को एक और तोहफा दिया है।

आजमगढ़ 143 करोड़ रुपये की सौगात

गुरुवार को सीएम योगी ने आजमगढ़ में 50 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम योगी ने आजमगढ़ को 143 करोड़ रुपये से अधिक की सौगात दी। साथ ही सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों में उन्होंने आजमगढ़ की उपेक्षा के मुद्दे को काफी जोर-शोर उठाया था। सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सरकारो पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकारो ने आजमगढ़ के साथ पूरा न्याय नहीं किया।

ये भी पढ़ें: UP Politics: सीएम योगी और समाजवाजी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव की हुई मुलाकात, अखिलेश मेल मिलाप से नाखुश

सीएम योगी ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सीएम योगी ने कहा कि सात पहले की स्थिति यहां कैसी थी और अब यहां की स्थिति में काफी बड़ा बदलाव आया है। अब भाजपा सरकार के राज में आजमगढ़ विकास की ओर अग्रसर है। आज का युवा एक नई सोच के साथ आगे बढ़ रहा है और उत्तर प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे रहा है।

सीएम योगी ने संबोधन में कही ये बात

सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा कि जो प्रतिभा आजमगढ़ में थी, वो राजनीति की संकीर्ण विचाराधारा के चलते आगे नहीं पहुंच सकी थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब पहचान उत्तर प्रदेश स्तर पर होगी। पूर्व की सरकारों पर इशारों में तंज कसते हुए कहा कि एक समय था कि जब आजमगढ़ के नौजवानों को दूसरे शहरों में होटल तक नहीं मिलता था। लेकिन आज यहां के लोगों ने यह धारणा बदल दी है।

सीएम योगी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक भारत एख श्रेष्ठ भारत में विश्वास रखते हुए देश के सभी क्षेत्रों को एक साथ आगे बढ़ाने का काम किया है। आजमगढ़ में भले ही हमारे सांसद और विधायक न हो लेकिन हमारी सरकार ने आजमगढ़ को उपक्षित नहीं किया। आज यहां पर किसी को पीएम तो किसी को सीएम आवास योजना का लाभ मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Business Idea: घर बैठे होगी लाखों की कमाई, बेहद आसान है इस बिजनेस को शुरु करना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related